ताज़ा खबर
 

शिखर धवन ने मारा छक्‍का, कैच नहीं पकड़ पाए पवार तो कमेंटेटर्स ने उड़ाया मजाक, देखें वीडियो

खुद पवार भी अपनी इस 'गलती' के लिए ठहाके लगाते दिखते हैं। पवार को लेकर कमेंटेटर्स मजाकिया लहजे में कहते हैं कि, इनकी इस गलती के कारण इन्हें इंडियन प्रीमियम लीग में मौका नहीं मिलना चाहिए।

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी-20 में शॉट खेलते धवन (फोटो सोर्स : Indian Express)

टीम इंडिया वेस्टइंडीज को टी-20 की सरीज 3-0 से हरा चुकी है। तीनों मैच में वेस्टइंडीज कुछ करने की हालत में ही नहीं नजर आई। हालांकि तीसरा मैच मैच पिछले दो से ज्यादा रोमांचक था। इस मैच का फैसला आखिरी गेंद पर हुआ। विस्फोटक रोहित शर्मा जल्द ही पवेलियन लौट गए थे। लेकिन इस बार टीम इंडिया के ‘गब्बर’ दहाड़ने आए थे। शिखर धवन ने इस मैच में 92 रन बनाए। जो धवन को अब तक का सर्वाधिक स्कोर है। इस मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें शिखर के मारे छक्के को पवार बाउंड्री पार भी कैच नहीं कर पाते हैं। जिसका कमेंटेटर्स मजाक बना लेते हैं।

रविवार को एमए चिदंबरम स्टेडियम में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट पर 181 रन का मजबूत स्कोर बनाया जिसे मेजबान भारत ने निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट खोकर हासिल कर लिया। मैच में शिखर धवन ने अपनी टी-20 इंटरनेशनल की सबसे बड़ी पारी खेलते हुए 92 रन बनाए। इसमें 10 चौके औऱ 2 छक्के लगाए। इन्हीं दो में एक छक्के का वीडियो वायरल हो रहा है। इस शॉट की वजह से शिखर 74 के स्कोर पर पहुंच जाते हैं। इसके लिए उन्होंने सिर्फ 47 गेंदे खेली थीं। शिखर का यह शॉट बाउंड्री पास सीधा साउंड स्टाफ गणेश पवार के पास जाता है। जिसे वह पकड़ने की कोशिश करते हैं। लेकिन वह नाकाम रहतें हैं।

इसी बात का कमेंटेटर्स मजाक बनाना शुरू कर देते हैं। खुद पवार भी अपनी इस ‘गलती’ के लिए ठहाके लगाते दिखते हैं। पवार को लेकर कमेंटेटर्स मजाकिया लहजे में कहते हैं कि, मराणी मानुष से यह उम्मीद नहीं थी। इनकी इस गलती के कारण इन्हें इंडियन प्रीमियम लीग में मौका नहीं मिलना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App