ताज़ा खबर
 

सुरेश रैना और ऋषभ पंत के साथ डिनर करने पहुंचे शिखर धवन

India vs Bangladesh T20 Squad, Ind vs Ban, Nidahas Trophy 2018 2nd T20: बांग्लादेश के खिलाफ कप्तान रोहित शर्मा के अलावा सुरेश रैना और टीम के युवा विस्फोटक बल्लेबाज ऋषभ पंत के पास फॉर्म हासिल करने का सुनहरा मौका होगा। मैच से पहले शिखर धवन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। ट्विटर पर शेयर की गई इस तस्वीर में धवन के साथ सुरेश रैना और ऋषभ पंत नजर आ रहे हैं।

शिखर धवन, ऋषभ पंत और सुरेश रैना। (फोटो सोर्स – ट्विटर)

ट्राई सीरीज में श्रीलंका के खिलाफ पहला मैच हारने के बाद भारतीय टीम गुरुवार को बांग्लादेश के खिलाफ जीत हासिल करना चाहेगी। भारती टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने श्रीलंका के खिलाफ शानदार 90 रनों की पारी खेली थी, धवन से आज भी टीम को काफी उम्मीदें होंगी। पहले मैच में धवन के अलावा दूसरा कोई भी भारतीय बल्लेबाज बड़ा स्कोर बनाने में कामयाब नहीं रहा। ऐसे में बांग्लादेश के खिलाफ कप्तान रोहित शर्मा के अलावा सुरेश रैना और टीम के युवा विस्फोटक बल्लेबाज ऋषभ पंत के पास फॉर्म हासिल करने का सुनहरा मौका होगा। मैच से पहले शिखर धवन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। ट्विटर पर शेयर की गई इस तस्वीर में धवन के साथ सुरेश रैना और ऋषभ पंत नजर आ रहे हैं। कोलंबो के रेस्टोरेंट में डिनर करते समय गब्बर की इस तस्वीर को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। धवन ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, ”सुरेश रैना और ऋषभ पंत के साथ कभी ना भूलने वाला पल”। भारतीय टीम श्रीलंका दौरे पर टी-20 ट्राई सीरीज को अपने नाम करना चाहेगी। हालांकि, टीम की शुरुआत खराब रही है, लेकिन भारतीय टीम पहले मैच को पीछे छोड़ बाकी के मैचों में बेहतर प्रदर्शन करना चाहेगी।

काफी लंबे समय के बाद सुरेश रैना की भी टीम में वापसी हुई है। (Photo Source: Instagram)

दक्षिण अफ्रीका दौरे पर शानदार प्रदर्शन करने वाली भारतीय टीम की कोशिश श्रीलंका में भी अपनी छाप छोड़ने की होगी। भारत के लिए रोहित शर्मा, शिखर धवन, ऋषभ पंत और मनीष पांडे बांग्लादेश के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं। वहीं गेंदबाजी में युजवेंद्र चहल और वॉशिंगटन सुंदर से टीम को काफी उम्मीदें होंगी। जबकि शार्दुल ठाकुर और जयदेव उनादकट भी फॉर्म में वापस आने की कोशिश करेंगे।

बांग्लादेश की टीम की बात की जाए, तो वह भारत के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से इस टूर्नामेंट में अपने अभियान की शुरुआत करेगी। इस सीरीज में टीम के साथ उसके हरफनमौला बल्लेबाज शाकिब अल-हसन शामिल नहीं हैं। उनके स्थान पर महमुदुल्लाह कप्तानी का कार्यभार संभालेंगे। शाकिब के न होने से भारत के पास इस मैच में जीत हासिल करने के अच्छे अवसर होंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App