ताज़ा खबर
 

IPL में लगी चोट, अब बैसाखियों के सहारे भारतीय खिलाड़ियों से मिलने पहुंचे शार्दुल ठाकुर

world cup 2019: आईपीएल के बाद शार्दुल की टखने की चोट उभर कर सामने आई। जिसके बाद उन्होंने एम एस धोनी और रोहित शर्मा से इसको लेकर बात की और सर्जरी कराने इंग्लैंड चले आए।

चेन्नई सुपर किंग्स। (फोटो सोर्स- आईपीएल/फोटो)

indian cricket team, shardul thakur: भारतीय तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर आईपीएल के दौरान चोटिल हो गए थे। चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलते हुए शार्दुल के टखने में चोट लग गई थी। हालांकि, इसके बाद भी वह चेन्नई की ओर से खेलते नजर आए। मुंबई के खिलाफ चेन्नई को एक गेंद में दो रनों की जरूरत थी और स्ट्राइक पर शार्दुल ठाकुर मौजूद थे। गेंदबाजी के साथ-साथ शार्दुल बल्लेबाजी से भी कई बार टीम के लिए अहम रन जोड़ने का काम कर चुके हैं, लेकिन फाइनल मुकाबले में वह ऐसा करने से चूक गए। आईपीएल के बाद शार्दुल की टखने की चोट उभर कर सामने आई। जिसके बाद उन्होंने एम एस धोनी और रोहित शर्मा से इसको लेकर बात की और सर्जरी कराने इंग्लैंड चले आए। वर्ल्ड कप की वजह से भारतीय खिलाड़ी भी मौजूदा समय में इंग्लैंड में हैं। रविवार को शार्दुल टीम इंडिया से मिलने पहुंचे। भारतीय क्रिकेट टीम ने उनकी तस्वीर ऑफिश्यली इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर की।

इस तस्वीर में शार्दुल ठाकुर बैसाखियों के सहारे खड़े हैं। ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि शार्दुल सर्जरी की वजह से अभी पूरी तरह से फिट नहीं है और उन्हें चलने के लिए बैसाखियों का इस्तेमाल करना पड़ रहा है। भारतीय क्रिकेट टीम ने उनकी तस्वीर के साथ एक कैप्शन भी लिखा, ‘रविवार को शार्दुल हमसे मिलने यहां पहुंचे, उन्हें देखकर अच्छा लगा। यह चैंपियन खिलाड़ी जल्द से जल्द ठीक हो जाए ऐसी हमारी कामना है।’

 

View this post on Instagram

 

We had @shardul_thakur visiting us this morning and we were delighted to see him. Here’s wishing the champion a speedy recovery.

A post shared by Team India (@indiancricketteam) on

आईपीएल 2019 में शार्दुल ठाकुर चेन्‍नई की ओर से सभी मैच नहीं खेल पाए थे, इसके बावजूद भी उन्होंने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया। शार्दुल भारत की ओर से 5 वनडे मैच खेल चुके हैं जिनमें उन्‍हें 6 विकेट मिले हैं। शार्दुल की कोशिश आने वाले समय में भारत के लिए अधिक से अधिक मैच खेलने की होगी। जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार और मोहम्मद शमी के बाद भारतीय टीम के पास चौथे गेंदबाज के रूप में शार्दुल का विकल्प मौजूद है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Pakistan vs Bangladesh : तेज बारिश की वजह से रद्द हुआ मैच, नहीं हो सका टॉस
2 South Africa vs West Indies : बारिश ने डाला खलल, बेनतीजा रहा मुकाबला
3 South Africa vs West Indies ODI Squad Updates: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वेस्टइंडीज ने इन खिलाड़ियों को दिया मौका