ताज़ा खबर
 

चोटिल होने के बाद भी CSK को जीत के करीब पहुंचाने वाले शेन वॉटसन ने फैंस से कहा- अगले साल करेंगे जोरदार वापसी

Chennai Super Kings, IPL 2019: पिछले आईपीएल फाइनल में शतक जड़कर टीम को चैंपियन बनाने वाले वॉटसन इस साल यह कारनामा करने से चूक गए। हालांकि, क्रिकेट फैंस और चेन्नई के साथी खिलाड़ी वॉटसन के इस प्रदर्शन से बेहद खुश नजर आए।

शेन वॉटसन।

IPL 2019, Shane Watson: आईपीएल का फाइनल मैच भले ही चेन्नई सुपर किंग्स की टीम हार गई हो, लेकिन शेन वॉटसन अपनी बल्लेबाजी से एक बार फिर क्रिकेट प्रशंसकों का दिल जीतने में कामयाब रहे। वॉटसन 59 गेंदों में 80 रन की पारी खेल अंतिम ओवर में आउट हो गए और टीम एक रन से फाइनल मैच हार गई। बल्लेबाजी के दौरान वॉटसन के घुटने में गहरी चोट लगी थी, लेकिन इसके बावजूद भी वह टीम के लिए रन बना रहे थे। वॉटसन पहले ओवर से लेकर अंतिम ओवर तक टीम के लिए रन जुटाते रहे। पिछले आईपीएल फाइनल में शतक जड़कर टीम को चैंपियन बनाने वाले वॉटसन इस साल यह कारनामा करने से चूक गए। हालांकि, क्रिकेट फैंस और चेन्नई के साथी खिलाड़ी वॉटसन के इस प्रदर्शन से बेहद खुश नजर आए। ऑस्ट्रेलिया पहुंचकर वॉटसन ने फैंस का शुक्रिया अदा किया और साथ ही अगले साल आईपीएल खिताब जीतने का वादा भी किया।

शेन वॉटसन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर फैंस को पूरे आईपीएल के दौरान सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया अदा किया। वॉटसन ने कहा, ‘आईपीएल के दौरान मुझे प्यार और सपोर्ट करने के लिए सभी फैंस का दिल से धन्यवाद। अगले साल हम जोरदार वापसी करेंगे।’ फाइनल से पहले तक वॉटसन सिर्फ एक ही बड़ी पारी खेलने में कामयाब रहे थे, हालांकि कप्तान धोनी ने इसके बावजूद उन पर अपना भरोसा बनाए रखा।

 

View this post on Instagram

 

Next year we will come back stronger #whistlepodu @chennaiipl

A post shared by Shane Watson (@srwatson33) on

वॉटसन ने खुद इस बात का खुलासा करते हुए कहा था कि अगर चेन्नई की जगह कोई और टीम होती तो उन्हें कब का प्लेइंग इलेवन से बाहर कर चुकी होती। बहुत कम बार देखा गया है कि चेन्नई कोई मुकाबला अंतिम गेंद पर आकर हारा हो, लेकिन इस साल फाइनल में यह देखने को मिला। इसकी सबसे बड़ी वजह शेन वॉटसन और एमएस धोनी जैसे दिग्गज खिलाड़ियों का रन आउट होना माना जा सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App