ताज़ा खबर
 

शाहिद अफरीदी ने कहा- पाकिस्‍तानी सेना पर गर्व है, भारत ने शुरू किया है युद्ध का उन्‍माद

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट कप्तान शाहिद अफरीदी ने सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी सेना और प्रधानमंत्री इमरान खान का समर्थन किया है।

पाकिस्तानी सेना के समर्थन में उतरे शाहिद अफरीदी (Photo: PTI)

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट कप्तान शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तानी सेना द्वारा भारतीय हवाई क्षेत्र का उल्लंघन करने पर बयान दिया है। अफरीदी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर पाकिस्तानी सेना और देश के प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा की गई कार्रवाई का समर्थन किया है।

शाहिद ने लिखा, ” पाकिस्तानी सेना पर गर्व है। इसी तरह से हम अपने दुश्मनों के साथ व्यवहार करते हैं। भारत द्वारा शुरू किया गया युद्ध अब समाप्त होना चाहिए। हम एक शांतिप्रिय देश हैं और इसका एकमात्र समाधान हमारे पीएम इमरान खान द्वारा सुझाया गया संयुक्त संवाद हैं।”

गौरतलब है कि पुलवामा आतंकी हमले के जवाब में मंगलवार सुबह तड़के भारतीय वायुसेना के लड़ाकू विमानों ने पाकिस्तान के बालाकोट में जैश-ए-मोहम्मद के सबसे बड़े शिविर पर हवाई हमला किया। इसमें 300 से ज्यादा आतंकियों के मारे जाने की खबर है। इसके बाद पाकिस्तान एयर फोर्स ने भारतीय हवाई क्षेत्र का उल्लंघन किया। इस दौरान भारतीय वायु सेना ने एक पाकिस्तानी लड़ाकू विमान को मार गिराया था। इस कार्रवाई में भारत का एक मिग 21 भी क्रैश हो गया था। जबकि 1 भारतीय पायलट लापता बताया जा रहा है।

ये पहली बार नहीं है जब शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तानी सेना और प्रधानमंत्री का समर्थन करते हुए भारत के खिलाफ बयान दिया है। इससे पहले अफरीदी ने इमरान खान के उस बयान का समर्थन किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि भारत युद्ध करेगा तो पाकिस्तान उसका करारा जवाब देगा। अफरीदी ने सोशल मीडिया पर इमरान खान के इस बयान को रीट्वीट करते हुए लिखा था- बिल्कुल स्पष्ट और साफ।

IAF India Surgical Strike LIVE Updates

Next Stories
1 ICC Cricket World Cup 2019: BCCI ने सुरक्षा का मुद्दा उठाया तो ICC ने दिया ये जवाब
2 West Indies vs England 4th ODI Playing 11 Updates: वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया
3 India vs Australia 2nd T20 Playing 11 Updates: ये है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन
ये पढ़ा क्या?
X