ताज़ा खबर
 

दिग्गज क्रिकेटर से पूछा वापसी पर सवाल, जवाब मिला- मेरी कंडीशन देख रहे हो

इस मैच में विश्व एकादश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। वेस्टइंडीज ने 20 ओवरों मे चार विकेट पर 199 रन बनाए। जबाव में विश्व एकादश टीम 16.4 ओवरों में सभी विकेट गंवाकर 127 रन ही बना सकी। विश्व एकादश की ओर से थिसिरा परेरा ने 37 गेंदों पर सात चौकों और तीन छक्कों की मदद से 61 रनों की पारी खेली।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम।

अपने बल्लेबाजों और गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर वेस्टइंडीज ने सहायतार्थ टी-20 मैच में वर्ल्ड इलेवन को 72 रनों से हरा दिया। वर्ल्ड इलेवन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। वेस्टइंडीज ने 20 ओवरों मे चार विकेट पर 199 रन बनाए। जबाव में वर्ल्ड इलेवन टीम 16.4 ओवरों में सभी विकेट गंवाकर 127 रन ही बना सकी। वर्ल्ड इलेवन की ओर से थिसिरा परेरा ने 37 गेंदों पर सात चौकों और तीन छक्कों की मदद से 61 रनों की पारी खेली। कोई और बल्लेबाज उनका साथ नहीं दे सका। मैच के दौरान इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने शाहिद अफरीदी से उनकी वापसी को लेकर सवाल किया। नासिर ने कहा कि क्या आप अब भी क्रिकेट में कमबैक को लेकर सोच रहे हैं, इस पर अफरीदी ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया, अफरीदी ने नासिर से कहा, ”मेरी कंडीशन अब और क्रिकेट खेलने की नहीं है, मुझे इंजरी की काफी समस्याओं से गुजरना पड़ा है”।

shahid afridi शाहिद अफरीदी ने दान किए 20000 डॉलर (image source-Facebook)

इस मैच में तमीम इकबाल (2), ल्यूक रोंची (0), सैम बिलिंग्स (4), दिनेश कार्तिक (0), शोएब मलिक (12), कप्तान शाहिद अफरीदी (11), राशिद खान (9) और मिशेल मैक्लेघन (10) ने निराश किया। वेस्टइंडीज की ओर से केसरिक विलियम्स ने 42 रन देकर तीन विकेट लिए जबकि आंद्रे रसेल और सैमुएल बद्री ने दो-दो सफलता हासिल की। बद्री ने तीन ओवर में मात्र चार रन खर्च किए। वेस्टइंडीज ने इससे पहले एविन लेविस के 58 रनों की मदद से 199 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। मार्लन सैमुएल्स ने 43, दिनेश रामदीन ने नाबाद 44 और रसेल ने नाबाद 21 रन बनाए।

लेविस ने अपनी 26 गेंदों की तेज पारी में पांच चौके और इतने ही छक्के लगाए। सैमुएल्स ने 22 गेंदों पर दो चौके और चार छक्के लगाए जबकि रामदीन ने 25 गेंदों पर तीन चौके और तीन छक्के लगाए। रसेल ने 10 गेंदों का सामना कर तीन छक्के लगाए। वर्ल्ड इलेवन की ओर से राशिद खान ने 48 रन देकर दो विकेट लिए। अफरीदी और मलिक को भी एक-एक सफलता मिली। लेविस को मैन ऑफ द मैच चुना गया। यह मैच हरिकेन से प्रभावित लोगों की सहायता के लिए खेला गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App