ताज़ा खबर
 

KKR के इस क्रिकेटर की जबरा फैन बनी किंग खान की बेटी, दोनों एक-दूसरे के साथ बिता रहे हैं काफी समय

कोलकाता के लिए इस साल अंडर-19 स्टार खिलाड़ी शिवम मावी और शुभमन गिल ने अपने प्रदर्शन से काफी वाहवाही बटोरने में कामयाब रहे। टीम हालांकि प्लेऑफ से आगे का सफर तय नहीं कर पाई, लेकिन दिनेश कार्तिक की कप्तानी में टीम ने अंतिम समय तक संघर्ष जरूर किया। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान भी अपनी टीम के प्रदर्शन से काफी खुश नजर आए।

Author Updated: June 2, 2018 12:40 PM
अपनी बेटी सुहाना के साथ शाहरुख खान। (फोटो सोर्स- बीसीसीआई/आईपीएल)

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने इस सीजन अपने टीम में कई युवा खिलाड़ियों को शामिल किया। कोलकाता के लिए इस साल अंडर-19 स्टार खिलाड़ी शिवम मावी और शुभमन गिल ने अपने प्रदर्शन से काफी वाहवाही बटोरने में कामयाब रहे। टीम हालांकि प्लेऑफ से आगे का सफर तय नहीं कर पाई, लेकिन दिनेश कार्तिक की कप्तानी में टीम ने अंतिम समय तक संघर्ष जरूर किया। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान भी अपनी टीम के प्रदर्शन से काफी खुश नजर आए। पिछले कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही है कि शाहरुख की बेटी सुहाना केकेआर के बल्लेबाज शुभमन गिल को काफी पसंद कर रही हैं और दोनों एक-दूसरे के साथ समय बिता रहे हैं। हालांकि, इस सीजन सुहाना सिर्फ एक ही मैच देखने के लिए स्टेडियम आई थीं। शुभमन गिल और सुहाना की अफेयर की खबरों की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है। शुभमन गिल इस सीजन कई मैचों में अहम पारी खेलकर टीम को मुश्किलों से निकालने में कामयाब रहे हैं।

शुभमन गिल।

केकेआर फ्रैंचाइजी के सह-मालिक शाहरुख खान अक्सर मैदान पर टीम का हौसला बढ़ाते नजर आते रहते हैं। इस साल भी उन्होंने टीम का जमकर सपोर्ट किया, शूटिंग की वजह से वह बेहद कम मैच देखने स्टेडियम आए। इसके बावजूद वह सोशल मीडिया के जरिए टीम से जुड़े रहे। अपनी टीम के खिलाड़ियों से किंग खान का लगाव काफी पुराना है। किंग खान ने शुक्रवार को एक ट्वीट के जरिए केकेआर के मौजूदा कप्तान दिनेश कार्तिक को बर्थ-डे विश भी किया था।

अंडर-19 वर्ल्ड कप में धमाल मचाने वाले शुभमन गिल ने दूसरे क्वालीफायर में भी टीम को अंत तक एक छोर से संभालने का काम किया था। दूसरी ओर से लगातार विकेट गिरने की वजह से कोलकाता को हैदराबाद के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था और टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई। इस मैच के बाद गिल की फैन फॉलोइंग पहले के मुकाबले काफी बढ़ गई।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘…राजकुमारी की तरह रखूंगा’, पढ़ें बॉलीवुड एक्ट्रेस निधि अग्रवाल से रिश्तों पर क्या बोले क्रिकेटर केएल राहुल
2 दाउद इब्राहिम के नजदीकी से जुड़े सलमान खान के भाई के तार, IPL सट्टेबाजी में गंवाए 2.8 Cr रुपये?
3 चोट से जूझ रहे विकेटकीपर रिद्धिमान साहा के स्थान पर टीम के लिए विकेटकीपिंग करने को भी तैयार हैं लोकेश राहुल