इन खिलाड़ियों के दम पर जीत हासिल करना चाहेगी दोनों टीमें

काइल कोएट्जर की कोशिश भी स्कॉटलैंड को जीत दिलाने की होगी। इस मैच को आप Cricket Scotland Youtube channel पर लाइव देख सकते हैं।

scotland vs netherland Scotland vs Netherlands Playing 11 LIVE: नीदरलैंड्स बनाम स्कॉटलैंड।

नीदरलैंड्स और स्कॉटलैंड के बीच टी20 ट्राई सीरीज का पांचवां मैच गुरुवार को खेला जाना है। इससे पहले सोमवार को इन दोनों टीमों के बीच टूर्नामेंट का दूसरा मुकाबला खेला गया था। जिसमें स्कॉटलैंड ने 58 रनों से बड़ी जीत दर्ज की थी। ऐसे में नीदरलैंड्स की कोशिश आज जीत दर्ज कर हिसाब बराबर करने की होगी। टूर्नामेंट का पहला मैच बारिश के कारण रद्द कर दिया गया था।

आयरलैंड के खिलाफ पहला मैच बारिश की वजह से रद्द होने के बाद नीदरलैंड्स ने चौथे मैच में आयरलैंड को हराया था। नीदरलैंड्स के कप्तान पीटर सेलेर की कोशिश स्कॉटलैंड के खिलाफ जीत हासिल करने की होगी। वहीं काइल कोएट्जर की कोशिश भी स्कॉटलैंड को जीत दिलाने की होगी। इस मैच को आप Cricket Scotland Youtube channel पर लाइव देख सकते हैं।

प्लेइंग इलेवन-

स्कॉटलैंड : जॉर्ज मुंसी, काइल कोएट्जर (सी), कैलम मैकलेओड, माइकल लेस्क, रिची बेरिंगटन, ओली मेल्स, मैथ्यू क्रॉस (डब्ल्यू), अलसैदर इवांस, एड्रियन नील, टॉम सोल, हमजा ताहिर।

नीदरलैंड्स : टोबीस विसे, मैक्स ओडोव्ड, बेन कूपर, पीटर सेलर (सी), बास डी लीडे, स्कॉट एडवर्ड्स (डब्ल्यू), फ्रेड क्लासेन, ब्रैंडन ग्लोवर, पॉल मीकेरेन, क्लेटन फ्लॉयड, विक्रमजीत सिंह।

Live Blog

Highlights

    17:19 (IST)19 Sep 2019
    ऐसा रहा पहले मैच का हाल

    स्कॉटलैंड ने 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 252 रन बनाए थे, जबकि नीदरलैंड्‍स की टीम 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 194 रन ही बना सकी। सबसे ज्यादा 96 रन कप्तान पीटर सेलेर ने बनाए।

    16:38 (IST)19 Sep 2019
    रोमांचक मुकाबले की उम्मीद

    यह मैच शाम 6 बजे शुरु किया जाएगा। तीनों देशों के बीच खेले जा रहे ट्राई सीरीज अब तक रोमांचक रहा है। ऐसे में आज एक हाई स्कोरर मुकाबला देखने को मिल सकता है।

    15:41 (IST)19 Sep 2019
    कप्तान काइल पर भी नजरें

    कप्तान काइल कोइज़र ने भी पिछले मैच में धमाकेदार पारी खेली थी। काइल कोइज़र मे 50 गेंद पर 89 रनों की पारी खेल टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी।

    15:05 (IST)19 Sep 2019
    यहां देख सकते हैं लाइव मैच

    भारत में इस मैच का लाइव प्रसारण नहीं किया जा रहा है। अगर आप इस मैच को लाइव देखना चाह रहे हैं तो आप इसे  Cricket Scotland Youtube channel पर देख सकते हैं।

    14:35 (IST)19 Sep 2019
    नीदरलैंड्स के लिए जीत जरूरी

    आयरलैंड को हराने के बाद नीदरलैंड्स के हौसले बुलंद होंगे और वह स्कॉटलैंड को हराकर ट्राई सीरीज के फाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को जिंदा रखना चाहेगी।

    14:00 (IST)19 Sep 2019
    जॉर्ज मुंसे पर रहेगी नजरें

    जॉर्ज मुंसे ने इससे पहले नीदरलैंड्स के खिलाफ खेले गए मैच में महज 46 गेंदों में 127 रन बना डाले, जिसमें 5 चौके और 14 छक्के शामिल थे। वह एक बार फिर तूफानी पारी खेल सकते हैं।

    Next Stories
    1 IND vs SA: शर्मनाक प्रदर्शन को लेकर ट्रोल हुए ऋषभ पंत, फैंस कर रहे धोनी को लाने की मांग
    2 चेज मास्टर कोहली ने जड़ा अर्धशतक, भारत ने साउथ अफ्रीका को 7 विकेट से दी मात
    3 Ireland vs Netherlands 4th T20 Playing 11: मैच से पहले जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन
    ये पढ़ा क्या?
    X