ताज़ा खबर
 

Scotland vs Netherlands 2nd Match Dream11 Team Prediction: नीदरलैंड्स के खिलाफ इन खिलाड़ियों को मिली टीम में जगह

आयरलैंड के खिलाफ पहला मैच बारिश की वजह से रद्द होने के बाद नीदरलैंड्स के कप्तान पीटर सेलेर की कोशिश स्कॉटलैंड के खिलाफ जीत हासिल करने की होगी।

Author नई दिल्ली | Updated: Sep 17, 2019 4:36:22 pm
Scotland vs Netherlands Playing 11: नीदरलैंड्स बनाम स्कॉटलैंड।

सिंतबर में नीदरलैंड्स, आयरलैंड और स्कॉटलैंड के बीच 6 मैचों की टी20 ट्राई सीरीज खेली जा रही है। जिसकी शुरुआत 15 सिंतबर रविवार को आयरलैंड और नीदरलैंड्स के मैच के साथ की गई। हालांकि, बारिश के कारण पहला मैच रद्द कर दिया गया। अब क्रिकेट फैंस की नजरें इस सीरीज में होने वाले दूसरे मुकाबले पर होगी। सोमवार को नीदरलैंड्स का सामना स्कॉटलैंड से होना है।

आयरलैंड के खिलाफ पहला मैच बारिश की वजह से रद्द होने के बाद नीदरलैंड्स के कप्तान पीटर सेलेर की कोशिश स्कॉटलैंड के खिलाफ जीत हासिल करने की होगी। वहीं काइल कोएट्जर की कोशिश भी स्कॉटलैंड को जीत दिलाने की होगी।

संभावित प्लेइंग इलेवन-

स्कॉटलैंड : काइल कोएट्जर (कप्तान), जॉर्ज मुन्से, कैलम मैकलेओड, रिची बेरिंगटन, क्रेग वालेस (विकेटकीपर), माइकल लेसेक, ओली हेयर्स, मार्क वाट, अलसादेयर इवांस, सफयान शरीफ, एड्रियन नील।

नीदरलैंड्स: टोबियास वीसे, मैक्स ओडोव्ड, बास डे लीडे, बेन कूपर, एंटोनियस स्टाल, स्कॉट एडवर्ड्स (विकेटकीपर), पीटर सेलेर (कप्तान), शेन स्नैटर, क्लैटन फ्लॉयड, फ्रेड क्लासेन, पॉल वैन मिकेन।

Live Blog

Highlights

    15:35 (IST)16 Sep 2019
    सेलेर और पॉल संभालेंगे गेंदबाजी की कमान

    कप्तान पीटर सेलेर और पॉल वैन मिकेन टीम के गेंदबाजी की कमान संभालेंगे और यह इन दोनों पर निर्भर करेगा कि वे शुरुआत में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करें।

    14:58 (IST)16 Sep 2019
    रेयान को दिखाना होगा दम

    रेयान टेन डोसेथ नीदरलैंड के सबसे अनुभवी बल्लेबाज हैं और टी20 प्रारूप में उनका औसत 42 से अधिक है।

    13:42 (IST)16 Sep 2019
    शरीफ और अलसदेयर पर नजरें

    गेंदबाजी की बात करें तो स्कॉटलैंड के पास सफायन शरीफ और अलसदेयर इवांस के रूप में प्रमुख गेंदबाज हैं। नीदरलैंड्स के खिलाड़ियों को इन दोनों ही गेंदबाजों से संभलना होगा।

    13:16 (IST)16 Sep 2019
    स्कॉटलैंड का टी-20 रिकॉर्ड अच्छा

    स्कॉटलैंड का नीदरलैंड के खिलाफ हालिया टी-20 रिकॉर्ड काफी अच्छा रहा है। उन्होंने पिछले चार मौकों पर बड़े अंतर से उन्हें हराया है। ऐसे में स्कॉटलैंड आज भी कड़ी चुनौती पेश कर सकती है।

    12:35 (IST)16 Sep 2019
    स्कॉटलैंड का पलड़ा भारी

    स्कॉटलैंड और नीदरलैंड के बीच 9 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले जा चुके हैं, जिसमें स्कॉटलैंड ने 5 जबकि नीदरलैंड ने 4 मैचों में जीत हासिल की है।

    Next Stories
    1 ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन का DRS में शर्मनाक रिकॉर्ड, धोनी से मदद लेने को मिली सलाह
    2 कोच रवि शास्त्री ने दिया ऋषभ पंत को अल्टीमेटम, खुद को नहीं सुधारा तो होंगे टीम से बाहर
    3 BAN vs AFG: संन्यास का ऐलान करने के बाद भी बरकरार मोहम्मद नबी का जलवा, महज 54 गेंदों में जड़ दिए 84 रन