ताज़ा खबर
 

कैटरीना कैफ संग रोमांस करना चाहते हैं सरफराज, बोले- सलमान जैसा दबंग रोल करूंगा

सरफराज के मुताबिक जिन लोगों के ऊपर अभी तक बायोपिक बनी हैं, वह बहुत ही कामयाब लोग हैं। एमएस धोनी, सचिन तेंदुलकर जैसे क्रिकेटर ने अपने देश के लिए बहुत कुछ किया है। सरफराज ने कहा कि वह अभी करियर के शुरुआती स्तर पर हैं और उन्हें लाइफ में बहुत कुछ हासिल करना है।

सलमान खान, कैटरीना कैफ और सरफराज अहमद।

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद इन दिनों फैमली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। जिंबाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज में जीत हासिल करने के बाद पाकिस्तान की टीम इस समय छुट्टियों का मजा घर पर ही ले रही है। ईद-उल-अजहा के मौके पर इस बार टीम के सभी खिलाड़ी परिवार के साथ ही हैं। पाकिस्तानी न्यूज चैनल जियो टीवी से बात करते हुए पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद ने ईद-उल-अजहा से संबंधित बातों का जिक्र किया। इसके अलावा सरफराज ने बॉलीवुड फिल्मों को लेकर भी अपनी बात रखी। जब एंकर ने सरफराज से पूछा कि अगर उन्हें मौका मिला तो वह किस एक्ट्रेस के साथ ताम करना चाहेंगे। इस पर सरफराज ने कैटरीना कैफ के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की। सरफराज ने बताया कि उनकी पसंदीदा एक्ट्रेस कटरीना कैफ हैं और अगर मौका मिला तो उनके साथ फिल्म में एक्टिंग करना चाहेंगे।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद। (फोटोः फेसबुक)

इसके अलावा जब सरफराज से पूछा गया कि अगर उनके ऊपर बायोपिक बनती है तो वह किस एक्टर को उसमें काम करते देखना चाहेंगे। इसका जवाब देते हुए सरफराज ने कहा कि वह सलमान खान के बहुत बड़े फैन है औप उन्हें ही अपनी बायोपिक में बतौर हीरो काम करते देखना पसंद करेंगे। सरफराज के मुताबिक जिन लोगों के ऊपर अभी तक बायोपिक बनी हैं, वह बहुत ही कामयाब लोग हैं। एमएस धोनी, सचिन तेंदुलकर जैसे क्रिकेटर ने अपने देश के लिए बहुत कुछ किया है।

सरफराज ने कहा कि वह अभी करियर के शुरुआती स्तर पर हैं और उन्हें लाइफ में बहुत कुछ हासिल करना है। सलमान खान को लेकर सरफराज ने कहा, ”अगर मुझे कभी फिल्म में काम करने का मौका मिला तो मैं दबंग जैसी फिल्म में सलमान खान जैसा किरदार निभाना पसंद करूंगा। सरफराज बचपन से ही सलमान को कॉपी करते हैं, उन्हें उनका ड्रेसिंग सेंस बेहद पसंद है। बता दें कि सरफराज अहमद ने पाकिस्तान के लिए 41 टेस्ट मैच, 90 वनडे और 48 टी20 मैच खेले हैं और कुल 4726 रन बनाए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App