ताज़ा खबर
 

VIDEO: जूनियर कैफ ने सचिन की गेंद पर लगाया ऐसा शॉट, हैरान रह गए मास्टर ब्लास्टर

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक विडियो शेयर किया है।

सचिन तेंदुलकर। (फोटो सोर्स- क्रिकइंफो)

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक विडियो शेयर किया है। सचिन का मानना है कि अगर कोई बच्चा खेल में रूचि रखता है तो छोटी उम्र से ही उसको खेल के प्रति जागरूक करना चाहिए। कई बार बच्चे खेल को सीरियसली नहीं लेते और वह दूसरे बच्चों के मुकाबले काफी पीछे रह जाते हैं। जब भी कोई बच्चा अच्छा खेलता है तो सचिन उसे देखकर काफी खुश होते हैं। सचिन ने जिस बच्चे का खेलता हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, वह कोई और नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद कैफ का बेटा कबीर है। जी हां, सचिन ने कैफ के बेटा का वीडियो शेयर कर लिखा है कि ”जूनियर कैफ आप काफी अच्छा खेलते हो, शानदार कवर ड्राइव शॉट। उम्मीद करता हूं कि आप भविष्य में भी ऐसे ही खेलते रहोगो’। सोशल मीडिया पर डालते ही यह वीडियो तेजी के साथ वायरल होने लगा।

Mohammad Kaif परिवार के साथ मोहम्मद कैफ। (फोटो सोर्स- यू-ट्यूब)

दरअसल, सचिन कैफ के बेटे ने जिस तरह का शॉट लगाया, उसे देखकर काफी खुश हुए। इस वीडियो को क्रिकेट फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं। अब तक इस वीडियो को डेढ़ लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं 1800 बार रीट्वीट किया जा चुका है। बता दें कि जूनियर कैफ वर्चुअल मशीन के जरिए बल्लेबाजी कर रहे थे। जिसे देखकर सचिन काफी प्रभावित हुए और उन्होंने इसे फैंस के साथ शेयर किया।

दूसरे क्रिकेटरों की तरह कैफ भी अपने बेटे को खेल के प्रति अभी से ही जागरूक कर रहे हैं। कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर भी बेटे की कई तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अभी से क्रिकेट खेलते दिखाई दे रहा है। ऐसे में कहा जा सकता है कि उनका बेटा भी भविष्य में भारत के लिए खेलता हुआ दिखाई दे सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App