ताज़ा खबर
 

सचिन तेंदुलकर को याद आया अपना बचपन, फेसबुक पर लोगों का दिल जीत रही उनकी यह पुरानी तस्वीर

सचिन ने इस तस्वीर पर कैप्शन देते हुए लिखा है, 'तब हैंगिंग आउट का मतलब आज से अलग हुआ करता था।' इस तस्वीर को पोस्ट किए जाने के एक घंटे के भीतर ही 500 से ज्यादा लोगों ने शेयर किया।

Sachin Tendulkar, Sachin Tendulkar's Childhood Pic, Sachin Shares Pic on FB, Master Blaster Sachin Tendulkar, Sachin Hanging Out Pic, Instagram Childhood Pic of Sachin Tendulkar, Cricket News, Sports Newsसचिन तेंदुलकर ने अपने आधिकारिक फेसबुक अकाउंट से अपने बचपन की यह तस्वीर शेयर की है।(Photo: Sachin’s FB Wall)

ऐसा प्रतीत हो रहा है क्रिकेट के महान खिलाड़ी इन दिनों अतीत की यादों में जी रहे हैं या जीना पसंद कर रहे हैं। भारत के कप्तान विराट कोहली द्वारा सोशल मीडिया पर अपनी एक बहुत पुरानी तस्वीर शेयर करने के कुछ ही घंटों बाद मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भी अपनी एक बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के जरिए अपने प्रशंसकों के लिए शेयर की। हालांकि, सचिन की यह तस्वीर विराट कोहली के मुकाबले ज्यादा मजेदार थी। इस तस्वीर में सचिन बचपन में शरारत करते हुए नज़र आ रहे हैं। यह तस्वीर लोगों को काफी पसंद आ रही है और इसे सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है।

सचिन ने अपनी इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर को सबसे पहले फेसबुक पर साझा किया। यहां लोगों ने इस तस्वीर पर अपना प्यार न्यौछावर किया है। सचिन के बचपन की तस्वीर तो प्यारी है ही, उन्होंने इस तस्वीर पर जो कैप्शन दिया है वो और भी ज्यादा मजेदार है। इस तस्वीर को पोस्ट किए जाने के चार घंटे के भीतर ही 59000 लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की। इस तस्वीर में छोटे सचिन एक रॉड के सहारे बंदर की तरह पैर उपर और सिर नीचे किए हुए लटक रहे हैं। सचिन ने इस तस्वीर पर कैप्शन देते हुए लिखा है, ‘तब हैंगिंग आउट का मतलब आज से अलग हुआ करता था।’ इस तस्वीर को पोस्ट किए जाने के एक घंटे के भीतर ही 500 से ज्यादा लोगों ने शेयर किया।

सचिन की इस तस्वीर पर एक व्यक्ति ने कमेंट किया, ‘बचपन में हम हैंगिंग आउट का सिर्फ यही मतलब जानते थे। इस समय के बच्चे ये सब नहीं कर पाते, वो समय कुछ और ही था।’ वहीं, एक अन्य व्यक्ति ने कमेंट किया, ‘बहुत सही। आजकल के बच्चे मोबाइल फोन और गेम्स के साथ बहुत ही ज्यादा व्यस्त रहते हैं। वो खेल के मैदान में जाते ही नहीं, इसका मतलब उन्हें नहीं पता। विराट कोहली की तरह सचिन तेंदुलकर भी सोशल मीडिया पर अपनी पुरानी तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कई पुरानी तस्वीरें पोस्ट की हैं। हम उम्मीद करते हैं ये दोनों क्रिकेटर इसी तरह अपनी यादें अपने प्रशंसकों के साथ शेयर करते रहेंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सौरव गांगुली ने BCCI बनाम SC मामले पर कहा-मैं इस कहानी से बुरी तरह थक और पक चुका हूं
2 वीडियो: जब कीवी कप्तान केन विलियम्सन ने मार्कस स्टोनिस के संघर्ष पर फेर दिया पानी
3 IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट के लिए ऋद्धिमान-पार्थिव दोनों को मिल सकता है मौका
ये पढ़ा क्या?
X