सचिन तेंदुलकर को बायोपिक फिल्म 'सचिन ए बिलियन ड्रीम्स' के लिए Twitter पर स्टार्स दे रहे बधाई, फिल्म में धोनी-सहवाग भी आएंगे नजर- sachin tendulkar gets bollywood Stars wishes for his biopic 'Sachin a billion dreams' - Jansatta
ताज़ा खबर
 

सचिन तेंदुलकर को बायोपिक फिल्म ‘सचिन ए बिलियन ड्रीम्स’ के लिए Twitter पर स्टार्स दे रहे बधाई, फिल्म में धोनी-सहवाग भी आएंगे नजर

भारत रत्न की आने वाली फिल्म ‘सचिन ए बिलियन ड्रीम्स’ जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होेने वाली है और इन दिनों तमाम सितारें उन्हें ट्विटर पर शुभकामनाएं देते नजर आ रहे हैं।

भारत रत्न की आने वाली फिल्म ‘सचिन ए बिलियन ड्रीम्स’ जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होेने वाली है और इन दिनों तमाम सितारें उन्हें ट्विटर पर शुभकामनाएं देते नजर आ रहे हैं। ‘सचिन ए बिलियन ड्रीम्स’ सचिन की बायोपिक है लेकिन इसमें सचिन की जगह कोई फिल्मी हीरो नहीं बल्कि सचिन खुद नजर आएंगे। सचिन के परिवार के कई सदस्य मां, पत्नी, भाई के अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी और पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज विरेंद्र सहवाग भी फिल्म में नजर आएंगे। वरूण धवन ने ट्विटर पर एक वीडियो संदेश डालते हुए लिखा, ‘‘सचिन आप बचपन से मेरे हीरो एवं प्ररेणा रहे हैं। आपकी फिल्म देखने को उत्साहित हूं।

सोनम कपूर ने भी एक वीडियो संदेश में सचिन को बधाई दी और साथ ही लिखा, उत्कृष्टता की ओर जाने के लिए प्रेरित करने की खातिर शुक्रिया। आपको मेरी शुभकामनाएं। इससे पहले अभिनेता आमिर खान भी ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट कर सचिन को फिल्म के लिए शुभकामनाएं दे चुके हैं। अदाकार आलिया भट्ट ने भी सोशल मीडिया पर सचिन को शुभकामनाएं दी और लिखा, ‘‘अपने उत्साह पर नियंत्रण नहीं कर सकती। कई सालों तक हमें प्रेरित करने के लिए शुक्रिया।

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने लिखा, सचिन की जिंदगी ने अरबों लोगों को प्रेरित किया और शुक्रिया ‘सचिन ए बिलियन ड्रीम्स’ आज भी प्रेरित करने के लिए। फिल्म देखने के लिए उत्साहित हूं। अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने ट्वीट किया, लाखों में एकबार ऐसा व्यक्ति आता है जो अरबों को प्रेरित करता है। फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए सचिन ने तमाम बॉलीवुड सितारों सहित कई नामी लोगों को आमंत्रण भेजा है।
बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा ने सचिन को फिल्म के लिए शुभकामनांए देते हुए ट्वीट किया, आमंत्रण के लिए शुक्रिया सचिन, दुर्भाग्यवश में अपनी उपस्थित दर्ज नहीं करवा पाउंगा। थिएटर को स्टेडियम में बदलता देखने को उत्साहित हूं। गौरतलब है कि इससे पहले एमएस धोनी के जीवन पर आधारित भी बायोपिक आ चुकी है, जिसे फैंस ने काफी सराहा था। लेकिन इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत ने अहम भूमिका निभाई थी। लेकिन सचिन की फिल्म में वे खुद ही नजर आ रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App