ताज़ा खबर
 

घर में रिपेयरिंग का काम कर रहे सचिन तेंदुलकर! मास्टर ब्लास्टर ने खुद किया खुलासा

शो के होस्ट विक्रम साठाये ने सचिन से पूछा कि ऐसा सुनने को मिल रहा है कि आप संन्यास के बाद घर में कुछ ना कुछ रिपेयर करते ही रहते हैं। इस सवाल का जवाब सचिन ने मुस्कुराते हुए दिया। सचिन ने कहा, ''यह आदत काफी पहले की है, जब मैं क्रिकेट खेलता था, तब भी मौका मिलने पर चीजों को रिपेयर करने की कोशिश करता रहता था।

Sachin Tendulkar, Sachin Takes Waiter's Advice Seriously, Cricket News, Sports NEws, Sachin Reveals A Secret, A waiter’s advice helped Sachin, Sachin improve his batting flaw by Waiter's Adviceपूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर।(Photo: Twitter)

भारतीय क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर आजकल परिवार के साथ अपना पूरा समय बिता रहे हैं। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और भारतीय टीम के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग एक बार फिर ”वाट द डक” शो में साथ नजर आए। शो के दौरान दोनों दिग्गजों ने पर्सनल लाइफ को लेकर कई बातों को फैन्स के साथ शेयर किया। इस दौरान सचिन तेंदुलकर ने बताया कि खाली समय में वह घर के समानों का रिपेयरिंग करना पसंद करते हैं। शो के होस्ट विक्रम साठाये ने सचिन से पूछा कि ऐसा सुनने को मिल रहा है कि आप संन्यास के बाद घर में कुछ ना कुछ रिपेयर करते ही रहते हैं। इस सवाल का जवाब सचिन ने मुस्कुराते हुए दिया। सचिन ने कहा, ”यह आदत काफी पहले की है, जब मैं क्रिकेट खेलता था, तब भी मौका मिलने पर चीजों को रिपेयर करने की कोशिश करता रहता था। यह मेरी आदत और शौक दोनों ही है। मुझे चीजों को ठीक करना बेहद अच्छा लगता है।

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर। (Photo Source: Express Archive)

सचिन की इस बात पर सहवाग ने भी अपनी सहमती जताई, सहवाग ने कहा, ”सचिन खुद की ही नहीं बल्कि दूसरों की चीजों को भी अक्सर ठीक करने का काम करते हैं। सहवाग के मुताबिक ड्रेसिंग रूम में अगर किसी खिलाड़ी का पैड या किसी और समान में कोई समस्या पैदा हो जाता तो सचिन उसे खुद ठीक करने की कोशिश करते”। वहीं सचिन अपने घर के फैन को कई बार रिपेयर कर चुके हैं। सचिन ने माना कि अगर घर में कोई काम ना हो तो वह पेंटिंग की जगह बदलते रहते हैं।

बता दें कि सचिन और सहवाग काफी पुराने दोस्त हैं। भारतीय टीम के लिए कई सालों तक इन दोनों बल्लेबाजों ने ओपनिंग किया। ऑन फील्ड के साथ-साथ ऑफ फील्ड पर भी इनकी जोड़ी को फैन्स पसंद करते रहे हैं। अपने करियर में भारत की तरफ से 200 टेस्ट और 463 वनडे मैच खेल चुके सचिन आईपीएल में भी सफल रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आशीष नेहरा की इस खास नसीहत की वजह से बल्लेबाजों के लिए ”काल” बन गए उमेश यादव
2 आईपीएल टीम में चुना गया था भारतीय अरबपति का यह बेटा, अब टीम इंडिया में आने के लिए बहाएगा पसीना
3 IND vs PAK: पाकिस्तान को सात विकेट से हरा एशिया कप फाइनल में पहुंची भारतीय टीम
यह पढ़ा क्या?
X