ताज़ा खबर
 

इस कारण गर्दन में बाउंसर लगने के बाद भी बच गए थे शिखर धवन, स्टार क्रिकेटर ने खुद किया खुलासा

Indian opener Shikhar Dhawan: दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज हेनड्रिक्स की एक गेंद को स्कूप करने की कोशिश में धवन चोटिल हो गए थे। चोट लगने के बावजूद भारत ए की तरफ से खेलते हुए धवन ने शानदार अर्धशतक लगाया।

shikhar-dhawanशिखर धवन। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Indian opener Shikhar Dhawan posted a photo: भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले इंडिया ए के लिए खेलते नजर आए। दक्षिण अफ्रीका ए के खिलाफ खेले जाने वाले पांच मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी दो मुकाबलों में धवन को टीम में जगह दी गई। पांचवें वनडे मैच के दौरान धवन की गर्दन पर एक तेज बाउंसर लगी थी, जिसके बाद फिजियो को मैदान पर आना पड़ा था। दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज हेनड्रिक्स की एक गेंद को स्कूप करने की कोशिश में धवन चोटिल हो गए थे। चोट लगने के बावजूद भारत ए की तरफ से खेलते हुए धवन ने शानदार अर्धशतक लगाया। उन्होंने 36 गेंदों में 51 रनों की पारी खेली जिसमें पांच चौके और दो छक्के शामिल थे। बुधवार को ओणम के मौके पर धवन ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की। धवन ने इसके साथ ही मैच के दौरान लगी बाउंसर का जिक्र अपने कैप्शन में किया।

धवन ने लिखा, ‘आप सभी को हैप्पी ओणम। मैंने तिरुवनंतपुरम में स्थिति श्री पद्मनाभस्वामी मंदिर का दौरा किया था। जहां भगवान से प्रार्थना की, मेरी गर्दन पर इतनी तेज बाउंसर लगने के बावजूद भी मैं पूरी तरह से ठीक रहा। यहां की आरती को अटैंड करना शानदार अनुभव था।’ बता दें कि धवन ने पांचवें मैच में दूसरे विकेट के लिए संजू सैमसन के साथ 135 रनों की साझेदारी की और इंडिया ए को एक बड़ा स्कोर बनाने में मदद की। जिससे टीम जीत हासिल करने मे कामयाब रही।

शिखर धवन के अलावा टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने भी ओणम के मौके पर अपने फैन के साथ ली गई तस्वीर को शेयर किया। सचिन ने ट्विटर के जरिए उस फैन के बारे में लोगों को बताया। सचिन ने तस्वीर के साथ लिखा, ‘सभी को ओणम की शुभकामनाएं। यह त्योहार सभी के लिए खुशियां लेकर आए। केरल दौरे पर मेरी मुलाकात प्रणव से हुई थी, यह ऐसे कलाकार हैं जो अपने पैरों से स्कैच तैयार किया करते हैं। ‘

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories