ताज़ा खबर
 

South Africa vs Sri Lanka 1st ODI Playing 11Updates: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ इन खिलाड़ियों को मिला मौका

South Africa vs Sri Lanka 1st ODI Playing 11Updates: श्रीलंकाई टीम में बायें हाथ के तेज गेंदबाज इसुरु उडाना की वापसी हुई है। उडाना की टीम में सात साल बाद वापसी हुई है।

South Africa vs Sri Lanka, SA vs SL 1st ODI Playing 11 LIVE: साउथ अफ्रीका बनाम श्रीलंका।

South Africa vs Sri Lanka 1st ODI Playing 11Updates: तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी ने श्रीलंका के खिलाफ पांच एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला के लिये दक्षिण अफ्रीकी टीम में वापसी की जिसमें एनरिच नॉर्टजे के रूप में नया चेहरा भी शामिल है। अनुभवी बल्लेबाज हाशिम अमला को टीम में नहीं चुना गया है। यह दक्षिण अफ्रीका की विश्व कप से पहले आखिरी श्रृंखला होगी। वनडे सीरीज का पहला मैच तीन मार्च को जोहानिसबर्ग में होगा।

वहीं श्रीलंकाई टीम में बायें हाथ के तेज गेंदबाज इसुरु उडाना की वापसी हुई है। उडाना की टीम में सात साल बाद वापसी हुई है। उन्होंने अपना पिछला एकदिवसीय मैच साल 2012 में खेला था। इसके अलावा अनुभवी खिलाड़ी अकिला धनंजय और उपुल थरंगा को भी टीम में जगह दी गई है।

SA vs SL, South Africa vs Sri Lanka 1st ODI LIVE SCORE

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन:

दक्षिण अफ्रीका: रीजा हेंड्रिक्स, क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), रासी वैन डेर डूसन, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), डेविड मिलर, वियन मुल्डर, ड्वाइन प्रीटोरियस, कैगिसो रबाडा, एन्रीच नार्जे, इमरान ताहिर, लुंगी नगिडी।

श्रीलंका: निरोशन डिकवेला (विकेकीपर), उपल थरंगा, ओशादा फर्नांडो, कुसल मेंडिस, कुसल परेरा, धनंजया डी सिल्वा, थिसारा परेरा, अकिला धनंजया, लसिथ मलिंगा (कप्तान), विश्व फर्नांडो, लक्षन संदकन।

Live Blog

Highlights

    13:00 (IST)03 Mar 2019
    वनडे में दक्षिण अफ्रीका का पलड़ा भारी

    दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतने के बाद श्रीलंका के खिलाड़ियों के हौसले बुलंद जरूर होंगे। लेकिन वनडे मैच में दक्षिण अफ्रीका हराना लसिथ मलिंगा की टीम के लिए आसान नहीं होगा। 

    12:46 (IST)03 Mar 2019
    फॉर्म की तलाश में डेविड मिलर

    दक्षिण अफ्रीका की टीम एक बार फिर हाशिम अमला और कप्तान फॉफ डु प्लेसिस पर काफी हद तक निर्भर रहेगी। वहीं वर्ल्ड कप से पहले डेविड मिलर भी फॉर्म पाना चाहेंगे।

    12:23 (IST)03 Mar 2019
    श्रीलंका के लिए अहम सीरीज

    यह सीरीज इसलिए और अहम हो जाती है क्योंकि पिछले कुछ समय से श्रीलंकाई टीम वनडे फॉर्मेट में कुछ खास कमाल नहीं कर सकी है।

    12:10 (IST)03 Mar 2019
    अकिला धनंजय की वापसी

    इंटरनैशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने श्रीलंका के स्पिनर अकिला धनंजय को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में गेंदबाजी की अनुमति दे दी। आईसीसी के अनुसार, धनंजय ने अपने गेंदबाजी ऐक्शन में सुधार किया है।

    11:41 (IST)03 Mar 2019
    उडाना के पास खुद को साबित करने का मौका

    श्रीलंकाई टीम में बायें हाथ के तेज गेंदबाज इसुरु उडाना सात साल बाद अपने प्रदर्शन के दम पर टीम में वापसी करने में कामयाब रहे हैं। वह इस मौके का पूरा फायदा उठाना चाहेंगे। 

    11:16 (IST)03 Mar 2019
    फॉर्म से जूझ रहे हैं डिकॉक

    क्विंटन डिकॉक पिछले कुछ समय से रन बनाने में लगातर असफल रहे हैं। ऐसे में वर्ल्ड कप से पहले यह दौरा उनके लिए बेहद अहम साबित होने वाला है।  

    10:55 (IST)03 Mar 2019
    मलिंगा  की कप्तानी में श्रीलंका के पास बड़ा मौका

    लसिथ मलिंगा  की कप्तानी में श्रीलंका के पास वर्ल्ड कप से पहले खुद को साबित करने का बड़ा मौका होगा। वहीं अनुभवी उपुल थरंगा और निरोशन डिकवेला भी रन बनाकर फॉर्म को बरकरार रखना चाहेेंगे।

    10:34 (IST)03 Mar 2019
    पासा पलट सकते हैं श्रीलंकाई खिलाड़ी

    श्रीलंका की टीम दक्षिण अफ्रीका के सामने भले ही कमजोर नजर आ रही हो, लेकिन अफ्रीकी खिलाड़ी उन्हें हल्के में लेने की भूल नहीं करेंगे। 

    10:00 (IST)03 Mar 2019
    थरंगा से रनों की उम्मीद

    थरंगा ने हाल ही में हुए बांग्लादेश प्रीमियर लीग में अच्छा प्रदर्शन किया था। ऐसे में श्रीलंका उम्मीद करेगी उनका यह अनुभवी बल्लेबाज इस सीरीज के दौरान भी रनों की बरसात करें।

    09:30 (IST)03 Mar 2019
    यमल परेरा को दिखाना होगा दम

    श्रीलंका ने 23 वर्षीय बल्लेबाज प्रियमल परेरा को टीम में शामिल किया है, जिन्होंने हाल ही में श्रीलंका के प्रथम श्रेणी क्रिकेट में दो दोहरे शतक बनाए हैं। टीम को इनसे काफी उम्मीदें होंगी।

    Next Stories
    1 IND vs AUS, 1st ODI: एमएस धोनी के नाम खास रिकॉर्ड, रोहित शर्मा हो गए पीछे
    2 WI vs ENG 5th ODI: वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड को दी करारी मात, क्रिस गेल की तूफानी पारी से बना ये रिकॉर्ड
    3 VIDEO: कुलदीप की गेंद पर धोनी ने की कमाल की स्टंपिंग, देखते रह गए पीटर हैंड्सकॉम्ब