ताज़ा खबर
 

IPL 2019: Tata Harrier के शीशे पर गिरा क्रिस लिन का छक्‍का, देखिए क्‍या हुआ हाल

IPL 2019, RR vs KKR, Highlights: टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान के बल्लेबाज 20 ओवर में 3 विकेट खोकर सिर्फ 139 रन ही बना सकें। इसके बाद नाइट राइडर्स ने इस आसान से लक्ष्य को 13.5 ओवर में ही अपने नाम कर लिया।

क्रिस लिन। (फोटो सोर्स- आईपीएल/ट्विटर)

IPL 2019, RR vs KKR Dream11 Team Prediction, Playing 11 for IPL Today Match, Players List 2019, Highlights: सवाई मानसिंह स्टेडियम में रविवार को खेले गए एक अहम आईपीएल मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स को 8 विकेट से हराया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान के बल्लेबाज 20 ओवर में 3 विकेट खोकर सिर्फ 139 रन ही बना सकें। इसके बाद नाइट राइडर्स ने इस आसान से लक्ष्य को 13.5 ओवर में ही अपने नाम कर लिया। नाइट राइडर्स को क्रिस लिन और सुनील नरेन ने ताबड़तोड़ शुरुआत दिलाई। दोनों ही बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए शानदार 91 रन जोड़े। टीम को नरेन के रूप में पहला झटका लगा, सुनील नरेन 25 गेंदों में 47 रन बनाकर श्रेयस गोपाल की गेंद पर स्टीव स्मिथ को कैच थमा बैठे। दूसरी ओर क्रिस लिन 32 गेंद पर 50 रन बनाकर आउट हुए। लिन ने 6 चौके और 3 छक्के लगाए। इस दौरान उनका एक छक्का मैदान के बाहर खड़े टाटा हैरियर गाड़ी के शीशे पर जा लगी। हालांकि, गाड़ी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा, लेकिन लिन का यह शॉट देख कमेंटेटर से लेकर दर्शक तक सभी हैरान रह गए।

बटलर गोपाल की गेंद पर सुधेशन मिथुन को अपना कैच थमा बैठे। केकेआर ने इसके रॉबिन उथप्पा और शुभमन गिल की मदद से इस मुकाबले को आठ विकेट से अपने नाम किया। उथप्पा ने नाबाद 26 और शुभमन गिल ने नाबाद 06 रनों की पारी खेलने का काम किया। इस सीजन केकेआर की यह चौथी जीत है और इसके साथ ही अब वह अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गई है।

वहीं राजस्थान की ओर से स्टीव स्मिथ ने 59 गेंदों में नाबाद 73 रन बनाए, इस पारी के दौरान उन्होंने 7 चौके और 1 छक्का भी लगाया। स्मिथ ने जोस बटलर के साथ दूसरे विकेट के लिए 72 रन की साझेदारी की। यह साझेदारी बेहद धीमी गति से आगे बढ़ी, जिस वजह से राजस्थान बड़ा स्कोर खड़ा करने में नाकाम रहा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App