ताज़ा खबर
 

रणजी ट्रॉफी फाइनल: आरपी सिंह ने गुस्‍से में दर्शक से फोन छीना और मैदान में फेंका, देखें वीडियो

आरपी सिंह ने भारत की ओर से 14 टेस्‍ट, 58 वनडे और 10 टी20 इंटरनेशनल खेले हैं।

आरपी ने रणजी ट्रॉफी के फाइनल मैच के दौरान एक दर्शक का फोन छीन लिया और फेंक दिया।

तेज गेंदबाज आरपी सिंह की टीम गुजरात ने मुंबई को हराकर रणजी ट्रॉफी का खिताब जीत लिया। लेकिन वे अपने व्‍यवहार के चलते मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं। आरपी ने रणजी ट्रॉफी के फाइनल मैच के दौरान एक दर्शक का फोन छीन लिया और फेंक दिया। एक वीडियो सामने आया है। इसके अनुसार आरपी बाउंड्री के करीब खड़े होकर फील्डिंग कर रहे हैं। यहां पर वे फैंस को ऑटोग्राफ भी दे रहे हैं। वीडियो के अनुसार कुछ फैंस आरपी सिंह से सेल्‍फी के लिए भी कह रहे हैं। इसी दौरान वे एक फैन से फोन छीन लेते हैं और फिर उसे किनारे फेंक देते हैं। वीडियो मैच के दौरान एक दर्शक ने रिकॉर्ड किया। हालांकि साफ नहीं हो पाया कि यह किस दिन का है। बताया जाता है कि इसी मैच के दौरान उन्‍होंने दर्शकों को मिडिल फिंगर भी दिखा दी थी।

आरपी सिंह ने भारत की ओर से 14 टेस्‍ट, 58 वनडे और 10 टी20 इंटरनेशनल खेले हैं। महेंद्र सिंह धोनी की कप्‍तानी में साल 2007 में वर्ल्‍ड टी20 जीतने में आरपी सिं‍ह की अहम भूमिका निभाई थी। 14 जनवरी को उनकी टीम गुजरात ने मुंबई को फाइनल में पांच विकेट से हराकर पहली बार रणजी ट्रॉफी का खिताब जीत लिया। आरपी सिंह मूलत: उत्‍तर प्रदेश के रहने वाले हैं। वे रणजी ट्रॉफी में भी यूपी का प्रतिनिधित्‍व कर चुके हैं। लेकिन बाद में उन्‍होंने टीम बदल ली और गुजरात के हिस्‍सा बन गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App