ताज़ा खबर
 

World cup 2019: हार के बाद भावुक रोहित ने किया ट्वीट, कहा हम एक टीम के रूप में नाकाम रहे

रोहित ने ट्वीट कर लिखा ‘‘ जब सबसे ज्यादा जरूरत थी, तब हम एक टीम के रूप में नाकाम रहे। 30 मिनट के खराब खेल ने हमसे कप छीन लिया । मेरा दिल भारी है और आपका भी होगा। देश से मिल रहा समर्थन अतुलनीय है।

Author नई दिल्ली | July 12, 2019 8:18 PM
रोहित शर्मा (फोटो सोर्स-bcci)

World cup 2019 : भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा ने स्वीकार किया कि उनकी टीम ‘जरूरत के समय अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम’ रही। उन्होंने यह भी कहा कि न्यूजीलैंड से विश्व कप सेमीफाइनल में मिली हार के बाद से उनका दिल भारी है। खिताब की प्रबल दावेदार मानी जा रही भारतीय टीम वर्षाबाधित सेमीफाइनल 18 रन से हार गई थी । भारत के शीर्ष तीन बल्लेबाज एक एक रन बनाकर आउट हो गए।

रोहित ने ट्वीट कर लिखा ‘‘ जब सबसे ज्यादा जरूरत थी, तब हम एक टीम के रूप में नाकाम रहे। 30 मिनट के खराब खेल ने हमसे कप छीन लिया । मेरा दिल भारी है और आपका भी होगा। देश से मिल रहा समर्थन अतुलनीय है। आप सभी का यहां हमारा इस तरह समर्थन करने के लिये धन्यवाद ।’’ इससे पहले कप्तान विराट कोहली ने कहा था कि उनकी टीम 45 मिनट के खराब खेल के कारण हार गई।

मार्टिन गुप्टिल ने धोनी के रन आउट पर कहा, किस्मत ने हमारा साथ दिया था
इस मैच में मार्टिन गुप्टिल ने अपने बेहतरीन थ्रो पर महेंद्र सिंह धोनी को रन आउट करके विश्व कप सेमीफाइनल का पासा पलट दिया था लेकिन न्यूजीलैंड के इस बल्लेबाज का मानना था कि तब किस्मत ने उनका साथ दिया जो गेंद सीधे विकेट पर लग गयी थी। धोनी 49वें ओवर में रन आउट हुए जिससे भारत की बुधवार को ओल्ड ट्रैफर्ड में खेले गये मैच में संभावनाएं भी समाप्त हो गयी। भारत ने यह मैच 18 रन से गंवाया था। गुप्टिल ने आईसीसी के सोशल मीडिया पर जारी किये गये वीडियो में कहा, ‘‘मुझे नहीं लगता कि गेंद वास्तव में मेरी तरफ आ रही थी। मैं जल्द से जल्द से गेंद के पास पहुंचना चाहता था। एक बार गेंद पर नियंत्रण बनाने के बाद मैंने सोचा कि यह वास्तव में बहुत सीधा है। किस्मत साथ में थी जो सीधा थ्रो विकेटों पर जाकर लगा। हम भाग्यशाली थे जो वह आउट हो गया।’’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App