ताज़ा खबर
 

केदार जाधव ने ‘हीरो’ की तरह चश्मा पहनकर शेयर की तस्वीर, रोहित शर्मा ने कहा- पोज कम मार, बैटिंग कर ले थोड़ा

9 दिसंबर को रणजी ट्रॉफी का पहला मैच खेला जाएगा। रणजी की तैयारी में सभी टीमें जुट चुकी है। केदार जाधव महराष्ट्र की ओर से इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे।

रोहित शर्मा और केदार जाधव।

भारतीय टीम के मिडल ऑर्डर बल्लेबाज केदार जाधव की एक बार फिर भारतीय टीम में वापसी हुई है। वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए केदार जाधव को टीम में शामिल किया गया है। जाधव वर्ल्ड कप में भी टीम का हिस्सा थे, लेकिन उस दौरान उनका बल्ला खामोश ही रहा था। ऐसे में जाधव के पास वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में एक बार फिर खुद को साबित करने का मौका होगा। विजय हजारे ट्रॉफी और सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के बाद अब रणजी ट्रॉफी का आगाज होने जा रहा है। 9 दिसंबर को रणजी ट्रॉफी का पहला मैच खेला जाएगा। रणजी की तैयारी में सभी टीमें जुट चुकी है। केदार जाधव महराष्ट्र की ओर से इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे।

केदार जाधव ने इस टूर्नामेंट के लिए मैदान पर प्रैक्टिस करना भी शुरू कर दिया है। जाधव ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘मैदान पर आना अच्छा लगता है, जो मुझे करना है वो मैं पसंद करता हूं।’ केदार जाधव इस तस्वीर चश्मा लगाकर बल्ला हाथ में लिए नजर आ रहे हैं। जाधव की इस तस्वीर को क्रिकेट फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। लेकिन टीम इंडिया के विस्फोटक ओपनर रोहित शर्मा ने केदार जाधव की इस तस्वीर का मजाक बना दिया।

 

View this post on Instagram

 

Feels good to be back on the field and do what I like to do. #ranjitrophy @sareen_sports

A post shared by Kedar Jadhav (@kedarjadhavofficial) on

रोहित ने इस फोटो को लेकर कमेंट करते हुए लिखा, ‘पोज कम मार, बैटिंग कर ले थोड़ा।’ रोहित शर्मा सोशल मीडिया पर अक्सर अपने साथी खिलाड़ियों को ट्रोल करते रहते हैं। स्पिनर युजवेंद्र चहल और रोहित शर्मा के बीच कई बार सोशल मीडिया पर नोक-झोंक देखने को मिलती रहती है। केदार जाधव आने वाले सीजन में एक बार फिर चेन्नई की ओर से आईपीएल खेलते नजर आएंगे। चेन्नई ने जाधव को रिटेन किया है।

केदार जाधव पिछले दो सीजन चेन्नई की ओर से खेलते हुए कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके थे। साल 2018 के दौरान वह चेन्नई की ओर से सिर्फ एक ही मैच खेल पाए थे। वहीं 2019 में भी वह टीम से अंदर बाहर ही रहे थे। इसके बावजूद चेन्नई ने एक बार फिर जाधव भरोसा जताया और टीम में बनाए रखा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मैदान पर वापसी को तैयार जसप्रीत बुमराह, सामने आया प्रैक्टिस का VIDEO
2 तापसी पन्नू ने मिताली राज को बर्थडे पर दिया खास गिफ्ट, ‘शाबाश मिठू’ दिखाएगी क्रिकेट कप्तान का सफर
3 विराट कोहली का बड़ा खुलासा, दोहरा शतक जड़ने के बाद खाया था चिकन बर्गर और चॉकलेट शेक
ये पढ़ा क्या?
X