ताज़ा खबर
 

रोहित ने फोटो डाल रितिका को बताया मैनेजर तो धोनी, नेहरा की बीवियों ने गिनाए फायदे

इंग्लैंड के खिलाफ एक अगस्त से होने वाले टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा टीम का हिस्सा नहीं है। वनडे और टी-20 में खराब फॉर्म की वजह से रोहित को टीम से बाहर रखा गया है। वहीं दक्षिण अफ्रीका में खेले गए टेस्ट सीरीज में भी रोहित का बल्ला खामोश ही रहा था।

रोहित शर्मा, रितिका सजदेह और साक्षी धोनी।

भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा और रितिका सजदेह की गिनती क्यूटेस्ट कपलों में की जाती है। मैच के दौरान रितिका अक्सर अपने पति रोहित को चीयर करती नजर आती हैं। रोहित भी कई बार खुलेआम रितिका के लिए अपनी फीलिंग्स शेयर कर चुके हैं। पिछले साल दिसंबर में दोहरा शतक लगाने के बाद रोहित ने मैदान में रितिका को फ्लाइंग किस भी किया। जब रितिका उनके साथ मौजूद नहीं होती तो उन्हें उनकी काफी कमी खलती है। इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 मैच के दौरान रोहित ने रितिका को खासा मिस किया था। मैच के बाद रितिका को याद करते हुए रोहित ने कहा था कि उनकी पत्नी खेलों पर बारीक नजर रखती हैं और वो जानते हैं कि उनकी वाइफ यहां ना होते हुए भी टीवी पर इस मैच को देख रही होगी। सोशल मीडिया पर अक्सर रोहित रितिक के साथ फोटो शेयर करते रहते हैं। शादी से 6 साल पहले से ही रोहित और रितिका एक-दूसरे को जानते थे, रितिका रोहित की मैनेजर हुआ करती थीं जो उनके लिए सारे अरेंजमेंट करती थीं। इतना ही नहीं रितिका युवराज सिंह की राखी सिस्टर भी हैं।

रोहित ने रितिका को बिना बताए एक तस्वीर ली, इस दौरान वह काम कर रही थी। इस तस्वीर को रोहित ने इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा, ”मैनेजर से शादी करने के ये नुकसान हो सकते हैं। इसके जवाब में रितिका ने लिखा, ”सैलेरी के बारे में क्या ख्याल है। वहीं युवराज सिंह ने इन दोनों के बातचीत के बीच एक स्माइल की इमोजी कमेंट किया। पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की वाइफ साक्षी ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, ”प्रोपर काम करना इसे कहते हैं।

इस बीच पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा की वाइफ ने लिखा, ”इसके फायदे के बारे में सोचिए, आप अपनी सारी डेट इनसे ले सकते हैं। बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ एक अगस्त से होने वाले टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा टीम का हिस्सा नहीं है। वनडे और टी-20 में खराब फॉर्म की वजह से रोहित को टीम से बाहर रखा गया है। वहीं दक्षिण अफ्रीका में खेले गए टेस्ट सीरीज में भी रोहित का बल्ला खामोश ही रहा था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Ind vs Eng: रवि शास्त्री ने की कोहली की जमकर तारीफ, कहा- अंग्रेजों के सामने खुद को कर देंगे साबित
2 Ind vs Eng: इंग्लैंड के पूर्व गेंदबाज ने की तारीफ, कहा- टीम इंडिया के पास हैं प्रभावी गेंदबाज
3 युजवेंद्र चहल का खुलासा, मैदान पर ”तिल्ली” नाम से पुकारते हैं धोनी
ये पढ़ा क्या?
X