ताज़ा खबर
 

रोहित ने फोटो डाल रितिका को बताया मैनेजर तो धोनी, नेहरा की बीवियों ने गिनाए फायदे

इंग्लैंड के खिलाफ एक अगस्त से होने वाले टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा टीम का हिस्सा नहीं है। वनडे और टी-20 में खराब फॉर्म की वजह से रोहित को टीम से बाहर रखा गया है। वहीं दक्षिण अफ्रीका में खेले गए टेस्ट सीरीज में भी रोहित का बल्ला खामोश ही रहा था।

रोहित शर्मा, रितिका सजदेह और साक्षी धोनी।

भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा और रितिका सजदेह की गिनती क्यूटेस्ट कपलों में की जाती है। मैच के दौरान रितिका अक्सर अपने पति रोहित को चीयर करती नजर आती हैं। रोहित भी कई बार खुलेआम रितिका के लिए अपनी फीलिंग्स शेयर कर चुके हैं। पिछले साल दिसंबर में दोहरा शतक लगाने के बाद रोहित ने मैदान में रितिका को फ्लाइंग किस भी किया। जब रितिका उनके साथ मौजूद नहीं होती तो उन्हें उनकी काफी कमी खलती है। इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 मैच के दौरान रोहित ने रितिका को खासा मिस किया था। मैच के बाद रितिका को याद करते हुए रोहित ने कहा था कि उनकी पत्नी खेलों पर बारीक नजर रखती हैं और वो जानते हैं कि उनकी वाइफ यहां ना होते हुए भी टीवी पर इस मैच को देख रही होगी। सोशल मीडिया पर अक्सर रोहित रितिक के साथ फोटो शेयर करते रहते हैं। शादी से 6 साल पहले से ही रोहित और रितिका एक-दूसरे को जानते थे, रितिका रोहित की मैनेजर हुआ करती थीं जो उनके लिए सारे अरेंजमेंट करती थीं। इतना ही नहीं रितिका युवराज सिंह की राखी सिस्टर भी हैं।

The downside of being married to your manager

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

रोहित ने रितिका को बिना बताए एक तस्वीर ली, इस दौरान वह काम कर रही थी। इस तस्वीर को रोहित ने इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा, ”मैनेजर से शादी करने के ये नुकसान हो सकते हैं। इसके जवाब में रितिका ने लिखा, ”सैलेरी के बारे में क्या ख्याल है। वहीं युवराज सिंह ने इन दोनों के बातचीत के बीच एक स्माइल की इमोजी कमेंट किया। पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की वाइफ साक्षी ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, ”प्रोपर काम करना इसे कहते हैं।

इस बीच पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा की वाइफ ने लिखा, ”इसके फायदे के बारे में सोचिए, आप अपनी सारी डेट इनसे ले सकते हैं। बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ एक अगस्त से होने वाले टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा टीम का हिस्सा नहीं है। वनडे और टी-20 में खराब फॉर्म की वजह से रोहित को टीम से बाहर रखा गया है। वहीं दक्षिण अफ्रीका में खेले गए टेस्ट सीरीज में भी रोहित का बल्ला खामोश ही रहा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App