ताज़ा खबर
 

वाइफ रितिका सजदेह के बर्थडे पर भावुक हुए रोहित शर्मा, इस बात के लिए मांगी माफी

रोहित शर्मा इससे पहले भी कई मौकों पर रितिका के साथ तस्वीरें शेयर कर उस पल को यादगार बनाने की कोशिश करते रहे हैं। कुछ दिन पहले ऑस्ट्रेलिया में दिए गए एक इंटरव्यू में भी रोहित ने रितिका को मिस करने की बात कही थी।

अपनी वाइफ रितिका सजदेह के साथ भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम/रोहित शर्मा)

भारतीय टीम के विस्फोटक ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा की वाइफ रितिका सजदेह आज अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर रोहित शर्मा ने रितिका को स्पेशल ट्वीट कर बर्थडे विश किया है। दरअसल, रोहित इन दिनों ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा हैं। रोहित ने सोशल मीडिया पर रितिका की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ”मेरी बेटर हाफ को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं, मुझे अफसोस है कि इस साल इस खास मौके पर मैं तुम्हारे साथ नहीं हूं। इसी वजह से मैंने पिछली साल वाली तुम्हारी बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीर शेयर की है।” बता दें कि रोहित शर्मा और रितिका सजदेह दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। रोहित शर्मा इससे पहले भी कई मौकों पर रितिका के साथ तस्वीरें शेयर कर उस पल को यादगार बनाने की कोशिश करते रहे हैं। कुछ दिन पहले ऑस्ट्रेलिया में दिए गए एक इंटरव्यू में भी रोहित ने रितिका को मिस करने की बात कही थी।

रोहित को चीयर करने के लिए अक्सर रितिका को स्टेडियम में देखा जाता रहा है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के दौरान रोहित शर्मा कुछ खास कमाल नहीं कर सके थे। वहीं दूसरे टेस्ट में चोट की वजह से वह प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे। लगातार दो मैचों में भारतीय सलामी जोड़ी मुरली विजय और केएल राहुल के फ्लॉप होने के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि मेलर्बन में भारतीय वनडे और टी-20 ओपनर रोहित से टेस्ट पारी की शुरुआत कराई जा सकती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

एडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट में रोहित 37 और 1 रन बनाने में सफल रहे थे। रोहित शर्मा खुद भी कई बार टेस्ट में ओपनिंग करने की मंशा जाहिर कर चुके हैं। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि हनुमा विहारी की मौजूदगी में रोहित प्लेइंग इलेवन में अपना स्थान किस नंबर पर बना पाते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IPL 2019: ‘ट्रेडिंग विंडो’ के जरिए दिल्ली से मुंबई पहुंचा यह खिलाड़ी, अब रोहित शर्मा की कप्तानी में बिखेरगा जलवा