ताज़ा खबर
 

टीम से बाहर रहने पर रोहित शर्मा निराश, फोटो शेयर कर जताया दर्द

श्रीलंका के खिलाफ वनडे मैच में 264 रनों की ऐतिहासिक पारी खेलने के बाद रोहित शर्मा का नाम वर्ल्ड के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में शामिल हो गया। रोहित शर्मा टीम इंडिया के लिए वनडे और टी-20 मैचों में ओपनिंग करते हैं।

रोहित शर्मा।

भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज रोहित शर्मा इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं है। वह इस समय सारा टाइम अपनी फैमिली के साथ बिता रहे हैं। श्रीलंका के खिलाफ वनडे मैच में 264 रनों की ऐतिहासिक पारी खेलने के बाद रोहित शर्मा का नाम वर्ल्ड के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में शामिल हो गया। रोहित शर्मा टीम इंडिया के लिए वनडे और टी-20 मैचों में ओपनिंग करते हैं। वहीं टेस्ट टीम में वह मिडल ऑर्डर में टीम को संभालने का काम करते हैं। जनवरी में दक्षिण अफ्रीका दौरे में रोहित टेस्ट सीरीज में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए थे। रोहित शर्मा लगातार अपनी फॉर्म से जूझते नजर आए। यही वजह है कि उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर रखा गया। रोहित शर्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह टेस्ट क्रिकेट में बेहतर प्रदर्शन करना चाहते हैं।

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

टीम से दूर रह रहे रोहित शर्मा को इन दिनों अपने साथी खिलाड़ियों की याद सता रही है। रोहित ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘अच्छा तो होता कि लॉर्ड्स की बालकनी से मैदान का नजारा देख रहा होता, पर फिलहाल यही सही है’। बता दें कि रोहित सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। रोहित के इस पोस्ट को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं।

मौजूदा समय में इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टेस्ट ओपनर लगातार फेल हो रहे हैं। ऐसे में क्रिकेट फैन्स वनडे और टी-20 की तरह रोहित से टेस्ट में भी ओपनिंग कराने की बात कर रहे हैं। पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग का उदाहरण देते हुए क्रिकेट के कई दिग्गज भी रोहित शर्मा को भारत के लिए टेस्ट में ओपनिंग करते देखना चाहते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App