ताज़ा खबर
 

महिला फैंस को कैसे हैंडल करते हैं कुलदीप और चहल? रोहित ने उगलवाया तरीका

रोहित ने दोनों से उनकी फेवरिट एक्‍ट्रेस, कार के बारे में जाना और ये भी पूछा कि वे अपनी महिला फैंस को कैसे हैंडल करते हैं।

Yuzvendra Chahal, Kuldeep Yadav, Rohit Sharmaरोहित शर्मा ने माइक संभाला और चहल व कुलदीप से ताबड़तोड़ सवाल पूछ डाले। (Photo: PTI)

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों जबर्दस्‍त फॉर्म में है। ऑस्‍ट्रेलिया को घरेलू वनडे सीरीज में 4-1 से रौंदने के बाद टीम इंडिया की नजरें तीन मैचों की टी20 सीरीज में भी कंगारुओं को मात देने पर होंगी। हाल के दिनों में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने खिलाड़‍ियों को थोड़ी छूट दी है और वे अब साथी खिलाड़‍ियों से बातचीत के वीडियो शूट करते हैं। हाल ही में भारत के सलामी बल्‍लेबाज रोहित शर्मा ने टीम इंडिया की नई स्पिनर जोड़ी, कुलदीप यादव और यजुवेंद्र चहल का इंटरव्‍यू लिया। रोहित ने क्रिकेट के अलावा भी कई मुद्दों पर दोनों गेंदबाजों से बात की। रोहित ने दोनों से उनकी फेवरिट एक्‍ट्रेस, कार के बारे में जाना और ये भी पूछा कि वे अपनी महिला फैंस को कैसे हैंडल करते हैं। रोहित ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ”मेरा नया रोल: इन शर्मीले टीम मेट्स के बारे में ‘ खास जानकारी’ निकालना।” चहल ने भी फौरन ही जवाब दिया, ”तभी तो हम हमेशा आपको चाहते हैं भैया।”

Next Stories
1 भुवनेश्‍वर कुमार ने कर दिया खुलासा, नुपुर नागर हैं उनकी ‘बेटर हॉफ’
2 IND vs AUS: क्‍या वजह है जो इस बार स्‍लेजिंग नहीं कर रहे ऑस्‍ट्रेलियाई, वीरू ने बताया
3 MS धोनी की बेटी से मिलकर बोले अनुपम खेर, बेहद जीनियस है जीवा और जोर से गा सकती है राष्ट्रगान