ताज़ा खबर
 

PAK से हार के बाद बोले रोहित शर्मा- रिजल्ट से हम सभी उदास, एक बुरा गेम कुछ नहीं बदल सकता

रोहिश शर्मा ने ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए गौरव शाही नाम एक यूजर ने लिखा- "भाई प्लीड कोई भी न्यूज और दूसरे पाकिस्तानी चैनल मत देखो। मैं झारखंड से हूं और यहां किसी भी तरह की कोई घटना नहीं हुई है। हम आप लोगों का सम्मान करते हैं।"

Author नई दिल्ली। | Updated: June 19, 2017 9:09 PM
भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा (एपी फाइल फोटो)

आईसीसी चैंपिंयस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया को रविवार को पाकिस्तान के हाथों हार का मुंह का देखना पड़ा। इसकी वजह से देशभर के क्रिकेट प्रेमियों में नाराजगी का माहौल है। हार के बाद रोहित शर्मा ने सोमवार को ट्वीट कर कहा- रविवार को मैच के जो रिजल्ट आए वो आदर्श नहीं है, हम सभी इससे नाखुश हैं, लेकिन मैं जानता हूं कि यह एक प्रतिभाशाली क्रिकेट टीम है। एक बुरा गेम कुछ भी नहीं बदल सकता है। हम जल्द ही इससे बाहर निकल आएंगे। ट्विटर पर लोगों ने रोहित शर्मा का सपोर्ट किया और कहा कि हम टीम इंडिया के साथ है। कोई फर्क नहीं पड़ता हम जीते या हारे। हम भारतीय टीम का सपोर्ट करते रहेंगे।

रोहिश शर्मा ने ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए गौरव शाही नाम एक यूजर ने लिखा- “भाई प्लीड कोई भी न्यूज और दूसरे पाकिस्तानी चैनल मत देखो। मैं झारखंड से हूं और यहां किसी भी तरह की कोई घटना नहीं हुई है। हम आप लोगों का सम्मान करते हैं।” फ्रेक खालिद नाम के एक यूजर ने लिखा- “आप लोग पूरी चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान शानदार खेले। आप सही कह रहे हो एक खराब गेम आपको बुरी टीम नहीं बना सकती।” सनोबार मेमन नाम की यूजर ने लिखा- “आपका स्वागत है, हम महान टीम और महान खिलाड़ियों का सम्मान करते हैं।” बता दें कि इससे पहले खबरें आई थीं कि हार से नाखुश भारतीय प्रशंसकों ने टीम इंडिया के खिलाफ नारेबाजी की और क्रिकेटरों के पोस्टर जलाए। वहीं, गुजरात के अहमदाबाद और उत्तराखंड के हरिद्वार में फैन्स ने टीवी भी तोड़े।

 

दूसरी ओर, जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तानी टीम की जीत के बाद जश्न मनाए जाने की भी खबरें हैं। रविवार को फाइनल मुकाबले में भारत ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया था। बैटिंग करने उतरी पाकिस्तानी टीम ने 338 रन बनाए और जीत के लिए भारत को 339 रन का टारगेट दिया। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम का शीर्ष क्रम सस्ते में आउट हो गया। हालांकि भारतीय हिटर बल्लेबाज हार्दिक पांड्या ने पारी को संभालने की कोशिश की। उनके प्रदर्शन को देखते हुए जीत की उम्मीद दिखाई नजर आने लगी थी। लेकिन कुछ देर में वह भी पवेलियन लौट गए। जिसके बाद टीम इंडिया 180 रन से हार गई।

 

भारत की हार पर गुस्साए फैंस - कहीं तोड़ा टीवी तो कहीं जलाए पोस्टर्स

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 सरफराज को मिली आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी 2017 टीम की कमान, भारत के ये 3 खिलाड़ी शामिल
2 चैम्पियंस ट्रॉफी 2017 फाइनल: भारत-पाक मैच के दौरान पीसीबी चीफ के साथ हुई धक्‍कामुक्‍की, पुलिस ने बचाया
जस्‍ट नाउ
X