ताज़ा खबर
 

VIDEO: अश्विन की गेंद सीधे मुंह पर लगी, खराब हो गई ऋषभ पंत की तबीयत

Ind vs Eng, India vs England 4th Test Match:अश्विन जब पारी का 77वां ओवर लेकर आए तो इस ओवर की चौथी गेंद पर ऋषभ पंत चोटिल हो गए। दरअसल, अश्विन की गेंद पिच पर पड़ने के बाद घूम गई और गेंद जाकर सीधे पंत के मुंह पर लगी। पंत कुछ समय के लिए व्याकुल हो उठे। इसके बाद फिजियो मैदान में पहुंचकर पंत की मदद करने लगे।

विकेट लेने के बाद जश्न मनाते भारतीय खिलाड़ी। (फोटो सोर्स- पीटीआई)

Ind vs Eng, India vs England 4th Test Match: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे टेस्ट सीरीज के चौथे मैच के तीसरे दिन इंग्लैंड की टीम ने शानदार वापसी की। पहली पारी में 246 रनों पर ऑल आउट होने वाली इंग्लैंड की टीम ने तीसरे दिन के खेल खत्म होने तक अपनी दूसरी पारी में 260 रन बना लिए हैं। इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर एक बार फिर भारतीय गेंदबाजों के लिए सिरदर्द बने और टीम के लिए अहम 69 रनों की पारी खेली। बटलर के अलावा सैम कर्रन और बेन स्टोक्स ने भी टीम को संकट से उबारने का काम किया। भारत टीम को चौथी पारी में अगर कम रनों का पीछा करना है तो उन्हें सैम कर्रन का विकेट जल्द से जल्द आउट करना होगा। सैम कर्रन ने अभी तक अपनी पारी को बेहद चतुराई के साथ आगे बढ़ाने का काम किया है। कर्रन की बदौलत इंग्लैंड की कुल बढ़त 233 रन की हो गई है और दोहरी तेजी वाले विकेट पर यह मुश्किल लक्ष्य हो सकता है। मोइन अली ने जहां इंग्लैंड के लिए पांच विकेट लेने में कामयाब रहे थे, वहीं अश्विन अभी तक सिर्फ एक विकेट निकालने में कामयाब रहे हैं।

फोटो सोर्स- पीटीआई

अश्विन जब पारी का 77वां ओवर लेकर आए तो इस ओवर की चौथी गेंद पर ऋषभ पंत चोटिल हो गए। दरअसल, अश्विन की गेंद पिच पर पड़ने के बाद घूम गई और गेंद जाकर सीधे पंत के मुंह पर लगी। पंत कुछ समय के लिए व्याकुल हो उठे। इसके बाद फिजियो मैदान में पहुंचकर पंत की मदद करने लगे। हालांकि, बाद में पंत वापस कीपिंग करने लगे, लेकिन कुछ समय के लिए अनरकी तबीयत जरूर बिगड़ गई थी।

दूसरी पारी में इंग्लैंड के लिए सबसे अधिक रन जोस बटलर ने बनाए। बटलर को शुरूआत में इशांत शर्मा और मोहम्मद शमी ने काफी परेशान किया लेकन अपने नौवें अर्धशतकीय पारी के दौरान उन्होंने आत्मविश्वास और जीवटता दिखाई। उन्होंने 122 गेंद की पारी में सिर्फ उन्हीं गेंदों पर रन बनाने की कोशिश की जो उनकी पहुंच में थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App