ताज़ा खबर
 

ऋषभ पंत ने जड़ा टी20 का दूसरा सबसे तेज शतक, युवराज सिंह ने जमकर की तारीफ

आईपीएल से पहले पंत की दमदार पारी को देखकर दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम काफी खुश होगी। पिछले कुछ सालों से आईपीएल में दिल्ली की तरफ से खेलने वाले ऋषभ पंत ने इस मैच में टी20 का दूसरा सबसे तेज शतक जड़ दिया है।
ऋषभ पंत। (फोटो सोर्स- फाइल फोटो)

सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी के नॉर्थ जोन के मुकाबले में दिल्ली ने हिमाचल प्रदेश को 10 विकेट से हरा दिया है। दिल्ली ने टॉस जीतकर हिमाचल को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया। हिमाचल की टीम ने 20 ओवर में 145 रन बनाए, दिल्ली ने इस लक्ष्य को 11.4 ओवर में ही हासिल कर लिया। ऋषभ पंत ने महज 38 गेंदों का सामना करते हुए 8 चौके और 12 छक्कों की मदद से 116 रन बनाए। उनकी इस पारी की बदौलत दिल्ली ने हिमाचल पर 10 विकेट से जीत दर्ज की।। पंत के अलावा गौतम गंभीर ने भी नाबाद 30 रन बनाए। आईपीएल से पहले पंत की दमदार पारी को देखकर दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम काफी खुश होगी। पिछले कुछ सालों से आईपीएल में दिल्ली की तरफ से खेलने वाले ऋषभ पंत ने इस मैच में टी20 का दूसरा सबसे तेज शतक जड़ दिया है। उन्होंने महज 32 गेंदों में ही अपना सौ पूरा कर लिया था।

r pant 1 ऋषभ पंत। (फोटो सोर्स- फाइल फोटो)

युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत भारतीय टीम की तरफ से भी खेल चुके हैं। ऋषभ पंत की बल्लेबाजी को देखकर युवराज सिंह ने उनकी तारीफ की। युवी ने ट्विटर पर लिखा- शानदार बल्लेबाजी, ऋषभ पंत की इन शॉट्स को हर कोई देखना चाहेगा। ऋषभ पंत आईपीएल में भी कई बार अपना जलवा बिखेर चुके हैं, लेकिन वह अपने प्रदर्शन को लगातार दोहराने में कामयाब नहीं हो पाते।

ऋषभ पंत इस बार दिल्ली की तरफ से आईपीएल में भी धमाकेदार प्रदर्शन जारी रखना चाहेंगे। इससे पहले जम्मू-कश्मीर के खिलाफ भी पंत ने महज 33 गेंदों में 51 रन बनाए थे। ऋषभ पंत सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी में अब तक कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule