ताज़ा खबर
 

विराट ने कहा किसी को बताना मत, पंत ने लीक किया कोहली का ये सीक्रेट वीडियो

इस वीडियो के बारे में विराट ने पंत से किसी को भी बताने से मन किया था। लेकिन इसके बावजूद पंत ने ऐसा किया और वीडियो शेयर कर दिया। ये जानकारी पंत ने खुद वीडियो शेयर करते हुए दी।

पंत ने वायरल किया कोहली का सीक्रेट वीडियो। (pc – video screenshot)

30 मई से इंग्लैंड और वेल्स माकिन शुरू होने वाले वनडे विश्वकप के लिए चुनी गई भारतीय टीम में विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को जगह नहीं मिली। ऐसे में पंत इन दिनों आराम कर रहे हैं। इस दौरान पंत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया हैं जिसमें वे विराट कोहली के साथ डांस करते नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो के बारे में विराट ने पंत से किसी को भी बताने से मन किया था। लेकिन इसके बावजूद पंत ने ऐसा किया और वीडियो शेयर कर दिया। ये जानकारी पंत ने खुद वीडियो शेयर करते हुए दी।

पंत ने ट्वीट कर लिखा ” हर कोई मुझसे इस बारे में पूछ रहा है। मैं जानता हूं कि आपने मुझे किसी को नहीं बताने को कहा है लेकिन मैं अपने उत्साह को रोक नहीं सकता भाई। ज्यादा समझने के लिए विराट कोहली के ट्विटर पेज को कल चेक करें।’ इस वीडियो में विराट और पंत साथ खड़े हैं और रैप कर रहे हैं। इस वीडियो के आगे की कड़ी 16 दिसंबर को विराट कोहली के अक्कोउट से रिलीज़ होगी। भारतीय क्रिकेट फैंस इस वीडियो को लेकर बेहद उत्साहित हैं। इस वीडियो को अबतक 76 हज़ार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं 16 हज़ार के लगभग लाइक्स और डेढ़ हज़ार के लगभग रीट्वीट हैं।

बता दें विश्वकप के लिए ऋषभ पंत की जगह अनुभवी दिनेश कार्तिक को जगह दी गई हैं। कोहली ने भी दिनेश का समर्थन किया हैं। हालाँकि कुछ क्रिकेट पंडितों का मानना था कि कार्तिक कि जगह पंत को मौका मिलना चाहिए था। लेकिन कोहली ने कहा, “दिनेश कार्तिक के पास अनुभव है। अगर कोहली को कुछ होता है तो फिर विकेटकीपिंग के लिए दिनेश कार्तिक बेस्ट हैं। एक फिनिशर के तौर पर भी दिनेश कार्तिक ने अच्छा किया है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 World Cup से पहले क्रिस गेल ने छोड़ा जिम जाना, शुरू किया योग, कुछ साल पहले आया था संन्यास का ख्याल
2 पाकिस्तान के खिलाफ धमाकेदार पारी, विदेशी क्रिकेटर ने आईपीएल को दिया क्रेडिट
3 Ireland vs Bangladesh: बांग्लादेश ने ट्राई सीरीज के फाइनल में वेस्टइंडीज को 5 विकेट से हराया, मोसद्दिक हुसैन ने 24 गेंदों में जड़े 52 रन
ये पढ़ा क्या?
X