ताज़ा खबर
 

RCB vs KXIP: डिविलियर्स ने लपका गेल का ऐसा कैच, दर्शक बजाने लगे तालियां, देखें Video

एबी डिविलियर्स ने बेहतरीन खेल दिखाते हुए शानदार बल्लेबाजी तो की ही इसके अलावा उन्होंने बाउंड्री पर शानदार कैच भी पकड़े।

एबी डिविलियर्स ने इस मैच में एक नहीं तीन बेहतरीन कैच पकड़े।(फोटो सोर्स- IPL T20)

आईपीएल में बुधवार को रॉयल चैलेंजर बैंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेले गए मैच में एबी डिविलियर्स ने बल्लेबाजी के बाद मैदान पर फील्डिंग से भी लोगों को प्रभावित किया। मैच में टॉस जीतकर पंजाब ने पहले गेंदबाजी का फैसला लिया और बैंगलोर को बल्लेबाजी के लिए बुलाया जिसेक बाद आरसीबी की तरफ से पार्थिव पटेल और मार्कस ने सधी हुई पारी खेली ही लेकिन मैच में डिविलियर्स ने अपनी तूफानी पारी से दर्शकों का खूब मनोरंजन कराया। उन्होंने 44 गेंद में 82 रन की पारी खेली और टीम का स्कोर 202 रन पहुंचाया।

लपके तीन बेहतरीन कैच: एबी डिविलियर्स ने बेहतरीन खेल दिखाते हुए शानदार बल्लेबाजी तो की ही इसके अलावा उन्होंने बाउंड्री पर शानदार कैच भी पकड़े। क्रिस गेल पंजाब की पारी के चौथे ओवर की दूसरी गेंद पर बड़ी हिट लगाने गए लेकिन बाउंड्री पर एबी डिविलियर्स ने शानदार कैच पकड़ उन्हें 23 रन पर चलता किया। यही नहीं , डिविलियर्स ने नवदीप सैनी की गेंद पर डेविड मिलर का भी शानदार कैच पकड़ा इसके बाद नवदीप सैनी की ही गेंद पर निकोलस पूरन का शानदार कैच पकड़ आरसीबी को पांचवी सफलता दिला दी। बल्ले और फील्डिंग दोनों से शानदार प्रदर्शन करने के चलते उन्हें मैन ऑफ द मैच पुरस्कार दिया गया।

टॉस जीतकर पंजाब की टीम ने पहले गेंदबाजी का फैसला लिया जिसके बाद आरसीबी बल्लेबाजी के लिए मैदान पर आई। आरसीबी की तरफ से एबी डिविलियर्स का बल्ला जमकर बोला और उन्होंने टीम की तरफ से सर्वाधिक 44 गेंदों पर 82 रन बनाए और टीम का स्कोर 202 रन तक पहुंचाया। पंजाब की टीम कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई और महज 185 रन ही बना सकी।बैंगलोर ने 17 रन से यह मैच अपने नाम किया।

 

Next Stories
1 ‘थकान’ की वजह से धमाकों में मारे जाने से बच गया यह श्रीलंकाई क्रिकेटर! सुनाई कहानी
2 कमर की तकलीफ से जूझ रहे हैं धोनी, विश्व कप को ध्यान में रखकर एहतियात बरतनी होगी
3 IPL 2019: जीत का जश्न, सलमान खान के गाने पर जमकर नाचे दिल्ली के कप्तान Video
ये खबर पढ़ी क्या?
X