ताज़ा खबर
 

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने की सगाई, UPSC की तैयारी करती है मंगेतर

सगाई कार्यक्रम रवीन्‍द्र जडेजा के रेस्‍टोरेंट 'जड्डूज फूड फील्‍ड में शुक्रवार को हुआ उनकी मंगेतर राजकोट की ही रहने वाली है।
रवीन्‍द्र जडेजा के पिता ने बताया कि सब कुछ जल्‍दबाजी में तय हुआ। केवल करीबी लोगों को ही बुलाया गया।

टीम इंडिया के स्‍टार ऑलराउंडर रवीन्‍द्र जडेजा भी घर बसाने की तैयारी कर ली है। उन्‍होंने शुक्रवार को राजकोट में रीवाबा सोलंकी से सगाई कर ली। सगाई कार्यक्रम रवीन्‍द्र जडेजा के रेस्‍टोरेंट ‘जड्डूज फूड फील्‍ड में हुआ। जडेजा की मंगेतर का परिवार राजकोट में कलवाड़ रोड़ पर विहार सोसायटी में रहता है। सगाई में केवल करीबी लोगों को ही आमंत्रित किया गया। जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह ने बताया कि सब कुछ जल्‍दबाजी में हुआ।

जडेजा की मंगेतर रीवाबा ने दिल्‍ली से इंजीनियरिंग की पढ़ार्इ की है। वर्तमान में वह दिल्‍ली में ही यूपीएससी परीक्षाओं की तैयारी कर रही है। रीवाबा का परिवार मूलत: जूनागढ़ के बालागांव का रहने वाला है। रीवाबा की मां रेलवे में कार्यरत है। वहीं उनके पिता की दो स्‍कूलें और नवाखी बंदरगाह पर बिजनेस है। रीवाबा के पिता हरदेवसिंह बिजनेसमैन हैं और कांग्रेस से जुड़़े हुए हैं।

Read Alsoसिर्फ 7.30 रुपए में हो गई टीम इंडिया के बॉलर वरुण आरोन की शादी

जडेजा हाल के दिनों में शादी या सगाई करने वाले आठवें भारतीय क्रिकेटर होंगे। उनसे पहले सुरेश रैना, हरभजन सिंह, रोहित शर्मा, अजिंक्‍य रहाणे शादी कर चुके हैं। जबकि युवराज सिंह और मोहित शर्मा ने सगार्इ की है। इस दौरान दिनेश कार्तिक ने भी शादी की थी लेकिन यह उनकी दूसरी शादी थी।

See Pics: 11 महीने में 8 क्रिकेटर्स ने बसाया घर पर कोहली अब भी कुंआरे

gallery cover

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.