ताज़ा खबर
 

रवींद्र जडेजा की टि्वटर पर फ्लिपकार्ट से हुई ‘जंग’, सर कहे जाने पर बोले- मेरा मजाक उड़ाना बंद करो

स्‍टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा टि्वटर पर ज्‍यादा सक्रिय नहीं रहते लेकिन भी आते हैं तो अपने शब्‍दों से छा जाते हैं।

स्‍टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा टि्वटर पर ज्‍यादा सक्रिय नहीं रहते लेकिन भी आते हैं तो अपने शब्‍दों से छा जाते हैं।

स्‍टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा टि्वटर पर ज्‍यादा सक्रिय नहीं रहते लेकिन भी आते हैं तो अपने शब्‍दों से छा जाते हैं। शुक्रवार (14 जनवरी) को ऐसा ही एक मौका था जब जडेजा और ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट के बीच ट्वीट्स का आदान-प्रदान हुआ। शुरुआत फ्लिपकार्ट ने की और लिखा कि 19 जनवरी को उनके दफ्तर में भारत के बेस्‍ट ऑलराउंडर आ रहे हैं। उनके ट्वीट के अनुसार, ”भारत के नए ऑलराउंडर 19 जनवरी को आ रहे हैं। वह भारत के श्रेष्‍ठ ऑलराउंडर में से एक हैं। सोचिए वह कौन हैं?” इसके लगभग पौने घंटे बाद जडेजा का जवाब आया। उन्‍होंने लिखा, ”यह कोलावेरी डी क्‍यों? यह ऐलान करने से पहले मुझे बताना तो चाहिए था ना? कोई बात नहीं, 19 को मैच है… इस कार्यक्रम को 20 को खिसका दीजिए?”

जडेजा के जवाब के बाद तो दोनों ओर से ट्वीट का सिलसिला चल पड़ा। फ्लिपकार्ट ने लिखा, ”आप भी महान ऑल राउंडर के फैन हैं? वाह, हमें तो पता नहीं था।” इस पर जडेजा ने कहा, ”फैन?! मैं भारत का नंबर वन ऑल राउंडर हूं।” इस पर ई-कॉमर्स कंपनी ने कहा कि आप पसंदीदा खिलाडि़यों में से एक हैं। लेकिन लगता है कि कुछ गलत फहमी हो गई है। आपके बारे में बात नहीं कर रहे हैं। इस पर भारतीय क्रिकेटर ने वीडियो पोस्‍ट कर कहा कि आपके किसके बारे में बात कर रहे हैं। क्‍या कोई बताएगा।

फ्लिपकार्ट की ओर से अगला ट्वीट था, ”सर जडेजा, बुरा मत मानिए। लेकिन हम जानते हैं कि यह ऑल राउंडर सैंकड़ों भारतीयों के लिए आदर्श साबित होगा। पता नहीं आप उसकी बराबरी कर पाएंगे या नहीं।” इसके रवींद्र जडेजा थोड़े गुस्‍से में दिखाई दिए और उन्‍होंने लिखा, ”मेरा मजाक बनाना बंद कीजिए।” हालांकि साफ नहीं हो पाया यह बातचीत किस संदर्भ में थी। लेकिन माना जा रहा है कि जडेजा किसी ब्रांड के समर्थन में ट्वीट कर रहे थे। यह ब्रांड शायद फ्लिपकार्ट पर लॉन्‍च होगा।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App