ताज़ा खबर
 

रविंद्र जडेजा के जन्मदिन पर विरेंद्र सहवाग ने इस अंदाज में दी बधाई, लिखा- चाकू को कुछ ऐसे घुमाना जैसे…

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी रविंद्र जाडेजा का आज यानी 6 दिसंबर को जन्मदिन है। इस मौके पर उन्हें देशभर के लोगों ने बधाई दी।

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी रविंद्र जडेजा का आज यानी 6 दिसंबर को जन्मदिन है। इस मौके पर उन्हें देशभर के लोगों ने बधाई दी। लेकिन इंडियन टीम के पूर्व क्रिकेटर विरेंद्र सहवाग यानी वीरू की बधाई देने का तरीका काफी हटकर था। सहवाग ने लिखा, ‘चिप्स के पैकेट की तरह जल्दी ओवर खत्म करने वाले जडेजा को हप्पी बर्थडे। केक को चाकू से उसी अंदाज में काटो जिस तरीके से तुम तलवार घुमाते हो।’ इसके साथ उन्होंने रविंद्र जडेजा की वे फोटोज भी शेयर की जिनमें वह बैट को तलवार की तरह घुमाते दिख रहे थे। सहवाग के इस ट्वीट को काफी लोगों ने पसंद किया। एक ने लिखा, ‘उस वक्त पहली बॉल पर जो चौका मार सकता था वह वीरू था और अब सबसे अनोखे अंदाज में जो जन्मदिन की बधाई दे सकता है वह भी वीरू ही है।’ एक दूसरे शख्स ने लिखा, ‘वह वक्त जल्द ही आने वाला है जब मैगजीन वाले वीरू के ट्वीट को अपने फ्रंट पेज पर छापने लगेंगे।’

HOT DEALS

जडेजा का जन्म 1988 में 6 दिसंबर को गुजरात के नवागमगढ़ में हुआ था। उनकी इसी साल शादी हुई है। उनकी पत्नी का नाम रीवा सोलंकी है। गौरतलब है कि 2005 में रविंद्र जडेजा की मां का निधन हो गया था। तब जडेजा क्रिकेट छोड़ने ही वाले थे लेकिन होनी को शायद कुछ और ही मंजूर था। इंग्लैंड के खिलाफ चल रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में जडेजा शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं। अच्छा स्कोर करने के बाद उनका तलवार के अंदाज में बल्ले को घुमाना कौन भूल सकता है। इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे मैच में जडेजा अपने जूतों की वजह से भी चर्चा में आ गए थे। दरअसल उनके जूते पर ‘राजपूत’ लिखा था। रविंद्र जडेजा के इस राजपूत प्रेम को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी।

रवींद्र जडेजा को उनके साथी क्रिकेटर्स ‘बापू’ कहकर बुलाते हैं। यह बात खुद उन्होंने एक टीवी इंटरव्यू में बताई थी। जडेजा को साफा, घोड़ों और तलवारों का खूब शौक है।

सहवाग ने यह ट्वीट किया था-

इस वक्त की बाकी ताजा खबरें पढ़ने के क्लिक करें

वीडियो: अभिनेत्री से तमिलनाडु की मुख्यमंत्री बनने तक जयललिता का सफर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App