ताज़ा खबर
 

IPL 2019: धोनी के बाद अब अंपायर से जा भिड़े रविंद्र जडेजा, देखें वीडियो

IPL 2019, SRH v CSK: आखिरी ओवर के दौरान चेन्नई के बल्लेबाज रविंद्र जडेजा अंपायर के एक फैसले से नाराज दिखाई पड़े।

Author Updated: April 18, 2019 9:07 AM
रविंद्र जडेजा। (फोटो सोर्स- आईपीएल/’ट्विटर)

SRH vs CSK, 33rd Match, IPL 2019: बुधवार को खेले गए एक अहम मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्ऩई सुपर किंग्स को 6 विकेट से हराकर इस सीजन की चौथी जीत दर्ज की। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई की टीम 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 132 रन ही बना सकी। सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों ने सधी हुई और अनुशासित गेंदबाजी की, जिस वजह से चेन्नई के बल्लेबाज अंतिम के ओवरों में तेज गति से रन बनाने में असमर्थ रहे। आखिरी ओवर के दौरान चेन्नई के बल्लेबाज रविंद्र जडेजा अंपायर के एक फैसले से नाराज दिखाई पड़े। दरअसल, पारी का अंतिम ओवर भुवनेश्वर कुमार कर रहे थे और इस ओवर की चौथी गेंद जडेजा के सिर के ऊपर से निकल गई। हालांकि, अंपायर ने इसे नो बॉल करार नहीं दिया। इस ओवर में भुवनेश्वर एक बाउंसर पहले ही डाल चुके थे, ऐसे में जडेजा मैदान पर मौजूद अंपायर से नो बॉल को लेकर बहस करने लगे।

जडेजा बल्लेबाजी क्रीज छोड़ अंपायर की ओर बढ़कर इस फैसले का विरोध किया। वहीं नॉन स्ट्राइक एंड पर मौजूद टीम के साथी खिलाड़ी अंबाती रायडू ने भी जडेजा का साथ दिया और अंपायर से नो बॉल की मांग की। आखिरकार जडेजा को अंपायर के फैसले को मानना पड़ा और हैदराबाद ने चेन्नई को पांच विकेट पर 132 रन पर रोक दिया। महेंद्र सिंह धोनी की जगह इस मैच में सुरेश रैना ने चेन्नई की कप्तानी की। रैना का टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला गलत साबित हुआ और सनराइजर्स के गेंदबाजों ने 22 रन के भीतर पांच विकेट चटका दिए।

लेग स्पिनर रशीद खान ने चार ओवर में 17 रन देकर दो विकेट लिए। भुवनेश्वर कुमार ने 21 रन दिये लेकिन विकेट नहीं ले सके जबकि खलील अहमद ने 22 रन देकर एक विकेट लिया। वहीं विश्व कप टीम में नहीं चुने गए अंबाती रायुडू 21 गेंद में 25 रन बनाकर नाबाद रहे। हैदराबाद ने इस लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 वर्ल्ड कप के लिए टीम में नहीं हुआ चयन तो मीडिया के सामने रो पड़ा ये बांग्लादेशी क्रिकेटर, देखें वीडियो
2 SRH vs CSK Playing 11, IPL 2019: एमएस धोनी नहीं खेल रहे हैं ये मैच, ये है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन
3 दादा की बढ़ेगी मुश्किल! बीसीसीआई लोकपाल ने सौरव गांगुली को किया तलब
ये पढ़ा क्या?
X