ताज़ा खबर
 

IND vs NZ: रविंद्र जडेजा का नाम लिए बगैर संजय मांजरेकर ने गेंदबाजों के लिए कही यह बात, Jaddu ने ऐसे दिया जवाब

NZ vs IND, 2nd T20I, India tour of New Zealand, 2020: रविंद्र जडेजा ने गेंद के साथ दूसरे मैच में शानदार प्रदर्शन किया। 4 ओवर के स्‍पेल में उन्होंने सिर्फ 18 रन खर्च किए और दो विकेट चटकाए। वहीं, जसप्रीत बुमराह की बात करें तो उन्होंने 21 रन देकर एक विकेट झटका था।

संजय मांजरेकर और रविंद्र जडेजा।

NZ vs IND, 2nd T20I, India tour of New Zealand, 2020: पूर्व भारतीय क्रिकेटर और अब कमेंटेटर संजय मांजरेकर और ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा के बीच एक बार फिर सोशल मीडिया पर नोक-झोंक देखने को मिली। दरअसल, रविवार को खेले गए न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के दूसरे मैच में भारतीय गेंदबाजों का प्रदर्शन शानदार रहा था। ऐसे में लोगों का मानना था कि इस मैच के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार किसी गेंदबाज को मिलनी चाहिए। इस पर अपनी राय रखते हुए संजय मांजरेकर ने ट्वीट किया। उन्‍होंने लिखा, ‘प्‍येलर ऑफ द मैच कोई गेंदबाज होना चाहिए था।’ मांजरेकर के इस ट्वीट पर जडेजा ने मजे लेते हुए लिखा कि कृपा उस गेंदबाज का नाम बताएं? इस पर । मांजरेकर ने जडेजा को जवाब दिया, ‘हा हा… या तो आप या फिर बुमराह। बुमराह ने ओवर नंबर 3, 10, 18 और 20 काफी किफायती गेंदबाजी की।’

बता दें कि साल 2019 वर्ल्ड कप के दौरान संजय मांजरेकर और रविंद्र जडेजा के बीच सोशल मीडिया पर काफी बहस हो गई थी। मांजरेकर ने तब जडेजा को ‘बिट्स एंड पीसेस’ खिलाड़ी कहा था। इसके बाद जडेजा ने मांजरेकर पर गुस्सा जाहिर किया था। इसके बाद जडेजा ने फाइनल मैच में बल्ले से टीम के लिए सबसे अधिक रन जोड़ डाले। हालांकि, संजय मांजरेकर अपने उस बयान के बाद कई बार जडेजा को लेकर सकारात्मक बात भी कही।

रविंद्र जडेजा ने गेंद के साथ दूसरे मैच में शानदार प्रदर्शन किया। 4 ओवर के स्‍पेल में उन्होंने सिर्फ 18 रन खर्च किए और दो विकेट चटकाए। वहीं जसप्रीत बुमराह की बात करें तो उन्होंने 21 रन देकर एक विकेट झटका था। इन दोनों ही गेंदबाजों ने अपने स्पेल में बेहद कम रन खर्चे थे, जिस वजह से न्यूजीलैंड की टीम बेहद कम स्कोर बना सकी। भारतीय टीम ने दूसरे टी-20 मैच में भी जीत के क्रम को बरकरार रखते हुए लगातार दूसरी जीत दर्ज की।

इस जीत में बल्लेबाजों से ज्यादा भारतीय गेंदबाजों का योगदान रहा। भारतीय तेज और स्पिन गेंदबाजों की शानदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड की टीम 20 ओवर में 5 विकेट खोकर महज 132 रन बना सकी। इसके बाद बल्लेबाजों ने आसानी से लक्ष्य को हासिल करते हुए भारत को सीरीज में बढ़त दिला दी। केएल राहुल को 50 गेंदों में तीन चौके और दो छक्‍के की मदद से नाबाद 57 रन की पारी खेलने के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 IPL 2020 Date, Schedule, Time: IPL से 3 दिन पहले होगा ऑल-स्टार्स टूर्नामेंट, रात 8 बजे से ही होंगे मुकाबले
2 India vs New Zealand 2nd T20 : केएल राहुल- अय्यर के तूफान में उड़ा न्यूजीलैंड, टीम इंडिया ने 7 विकेट से जीता मुकाबला
3 खराब फॉर्म से गुजर रहे ऋषभ पंत को कपिल देव की सलाह, बल्लेबाजी में दिखाना होगा दम
ये पढ़ा क्या?
X