ताज़ा खबर
 

ट्रोल यूजर्स से परेशान दुनिया के नंबर 1 ऑफ स्पिनर अश्विन, बोले- प्‍लीज मेरी बीवी को टैग मत करो

अश्विन ने हाल ही में इंग्‍लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में 28 विकेट्स झटके थे।

Ravichandran Ashwin, R Ashwin, Ashwin Bowling, Ashwin Wife, Prithi Ashwin, Off Spinner, ICC, Ashwin Dhoni, Cricket, Sports, India, Jansattaधोनी के फैंस ने सोशल मीडिया पर अश्विन को ट्रोल किया था। (Photo: PTI)

विश्‍व के नंबर 1 ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने ट्विटर यूजर्स से अपील की है कि वह उनकी पत्‍नी प्रीति को न टैग किया करें। ट्रोल यूजर्स पर चुटकी लेते हुए अश्विन ने कहा कि वह उनकी पत्‍नी को ‘मजेदार ट्वीट्स’ के जरिए परेशान न करें। उन्‍होंने रविवार (25 दिसंबर) को ट्वीट किया, ”एक छोटी सी रिक्‍वेस्‍ट है, प्‍लीज मेरे पत्‍नी को अपने सारे मजेदार ट्वीट्स में टैग न करें। उसके पास देखने को बेहतर चीजें हैं हालांकि मैं उनसे परे हूं।” उनके इस ट्वीट पर एक फैन ने लिखा, ”गुगली” जिसपर अश्विन ने जवाब दिया, ”बस शुरुआत कर रहा हूं।” अश्विन ने हाल ही में इंग्‍लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में 28 विकेट्स झटके थे। 4-0 से सीरीज जीतने के बाद अश्विन को आईसीसी का क्रिकेटर ऑफ द ईयर और टेस्‍ट प्‍लेयर ऑफ द ईयर घोषित किया गया था। तब अवार्ड की थैंक्‍यू स्‍पीच में भारत की टेस्‍ट टीम के पूर्व कप्‍तान का नाम नहीं लिया। जिस पर धोनी के फैंस ने सोशल मीडिया पर अश्विन को ट्रोल किया था।

अश्विन ने अपनी थैंक्‍यू स्‍पीच में विराट कोहली की तारीफ की थी। उन्‍होंने कहा, ”मैं इस अवार्ड को मेरे परिवार को समर्पित करना चाहूंगा। मैं आईसीसी और मेरे टीम साथियों को शुक्रिया कहता हूं। हमारी सफलता के लिए मैं सपोर्ट स्‍टाफ को भी धन्‍यवाद कहता हूं। महेंद्र सिंह धोनी के संन्‍यास के बाद से हमने शानदार बदलाव किया है। एक युवा कप्‍तान ने जिम्‍मा लिया और हम सही पटरी पर आ गए। अब हमारे पास लड़कों का पूरा दल है।”

Next Stories
1 AUS vs PAK दूसरा टैस्ट: पहले दिन जैकसन बर्ड ने भारी किया पाकिस्तान के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया का पलड़ा
2 ये 12 बातें साबित करती हैं कि क्रिकेट के मैदान में ही नहीं, असल जिंदगी में भी जेंटलमैन हैं राहुल द्रविड़
3 NZ VS BAN: पहले वनडे में लैथम का शतक, न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को 77 रन से हराया
ये पढ़ा क्या?
X