ताज़ा खबर
 

ICC ने रवि शास्त्री की फोटो पोस्ट कर कैप्शन पूछा, ट्रोल होने लगे टीम इंडिया के हेड कोच

आईसीसी ने अपने ट्विटर अकॉउंट से शास्त्री की एक तस्वीर शेयर की जिसमें वे अपने दोनों हाथ फैला के खड़े हैं। आईसीसी ने इस तस्वीर को शेयर कर लिखा "कैप्शन दिस", बस फिर क्या था यूजर्स ने उनकी इस तस्वीर पर फनी कैप्शन लिखना शुरू कर दिये कुछ ने उन्हें ट्रोल भी किया।

ICC ने ट्वीट किया रवि शास्त्री का “Titanic” पोज़, यूजर्स ने बनाए मीम, जमकर किया ट्रोल

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ट्रोलर्स के निशाने पर हमेशा रहते हैं। अपनी लगजरी लाइफस्टाइल, शराब के सेवन आदि को लेकर शास्त्री सुर्खियों में बने रहते हैं। इसके लिए कभी-कभी ट्रोलर्स उन्हें ट्रोल भी करते हैं। ऐसा ही कुछ पुणे टेस्ट के दौरान भी हुआ। एक तरफ भारत ने दक्षिण अफ्रीका को दूसरे टेस्ट में बुरी तरह हराकर सीरीज पर कब्जा जमाया तो दूसरी तरफ लोगों ने रवि शास्त्री को इनकी एक तस्वीर के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया।

दरअसल रविवार को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकॉउंट से शास्त्री की एक तस्वीर शेयर की जिसमें वे अपने दोनों हाथ फैला के खड़े हैं। आईसीसी ने इस तस्वीर को शेयर कर लिखा “कैप्शन दिस”, बस फिर क्या था यूजर्स ने उनकी इस तस्वीर पर फनी कैप्शन लिखना शुरू कर दिये कुछ ने उन्हें ट्रोल भी किया। ट्विटर पर तेजी से शास्त्री के मीम पोस्ट होने लगे। आईसीसी के इस पोस्ट के जवाब में यूजर्स ने शास्त्री की फोटोशॉप की गई काफी तस्वीरें भी पोस्ट कीं।

एक यूजर ने लिखा “इतना बड़ा पैग कौन बना के देगा तुम्हें।” एक यूजर ने उन्हें फॉटोशॉप कर के शोले फिल्म के एक सीन में लगा दिया जहां गब्बर ठाकुर के साथ काट देता है और कैप्शन लिखा “ये हाथ मुझे दे-दे शास्त्री।” एक यूजर ने लिखा- मेरी हालत भी कुछ ऐसी ही हो जाती है, जब सुरक्षा जांच होती है। एक अन्य यूजर ने शोले फिल्म के ठाकुर (संजीव कुमार) से उनकी तुलना तक कर दी।

बता दें ये पहली बार नहीं है जब शास्त्री ट्रोल हुए हैं। इससे पहले नवरात्रि के दौरान उन्होने उन्होंने यूजर्स को नवरात्रि की बधाई दी थी। तब लोगों ने उन्हें दारु को लेकर जमकर ट्रोल किया था। शास्त्री ने ट्वीट कर लिखा था कि नवरात्रि के शुभ अवसर पर, आइए माँ दुर्गा और उनके द्वारा प्रतिपादित सभी अच्छाईयों को मनाएं। आपको और आपके प्रियजनों को बहुत खुश नवरात्रि। उनके इस ट्वीट पर लोगों ने शास्त्री को ट्रोल करते हुए लिखा “अंकल अब 9 दिन तक शराब मत पीना वरना ये पोस्ट उल्टा पड़ जाएगा। एक ने उन्हें बेवड़ा बोलते हुए लिखा “बेवड़े का अब दारू बंद।” एक यूजर ने उन्हें छुप कर पीने की सलाह भी दी थी।

Next Stories
ये पढ़ा क्या?
X