ताज़ा खबर
 

रवि शास्‍त्री ने दिया ‘ट्रेसर बुलेट’ स्‍टाइल में बोलने का चैलेंज, कपिल देव से सचिन तक ले रहे हिस्‍सा

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व निदेशक रवि शास्‍त्री जब क्रिकेट कमेंट्री करते हैं तो उनका पसंदीदा वाक्‍य ''ट्रेसर बुलेट' है।

ravi shastri, tracer bullet challenge, india england test series, BCCI, india vs england, ravi shastri commentary, cricket newsभारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व निदेशक रवि शास्‍त्री जब क्रिकेट कमेंट्री करते हैं तो उनका पसंदीदा वाक्‍य ”ट्रेसर बुलेट’ है।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व निदेशक रवि शास्‍त्री जब क्रिकेट कमेंट्री करते हैं तो उनका पसंदीदा वाक्‍य ”ट्रेसर बुलेट’ है। यह वाक्‍य अब तो उनकी पहचान ही बन चुका है। अब यह वाक्‍य कपिल देव से लेकर सचिन तेंदुलकर तक कई बड़े खिलाड़ी बोल रहे हैं। रवि शास्‍त्री ने भारत और इंग्‍लैंड के बीच विशाखापट्टनम टेस्‍ट के दौरान इस बारे में चैलेंज दिया। उन्‍होंने कपिल देव, इयान बॉथम और सुनील गावस्‍कर जैसे दिग्गजों के सामने चैलेंज रखते हुए कहा कि जिस तरह से वे ‘लाइक ए ट्रेसर बुलेट’ बोलते हैं उसी तरह से बोल के दिखाइए। इसके बाद इस सीरीज में हिस्‍सा ले रहे सभी कमेंटेटर्स ने यह लाइन बोली। रवि शास्‍त्री ने बाद में सभी कमेंटेटर्स के स्‍टेटमेंट को रेटिंग भी दिया। इसमें उन्‍होंने सुनील गावस्‍कर, कपिल देव, नासिर हुसैन की तारीफ की। वहीं आकाश चोपड़ा, दीप दासगुप्‍ता और लक्ष्‍मण शिवरामाकृष्‍णन को सुधार के लिए कहा।

रवि शास्‍त्री के इस चैलेंज को सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़ और वीवीएस लक्ष्‍मण ने भी लिया। उन्‍होंने भी रवि शास्‍त्री की तरह ‘ट्रेसर बुलेट’ बोलकर दिखाया। सोशल मीडिया पर भी कई लोगों ने यह चैलेंज लिया और अपने वीडियो शेयर किए। रोचक बात है कि इसी साल ‘इंडियन एक्‍सप्रेस’ को दिए इंटरव्यू में रवि शास्‍त्री से जब उनकी इस पसंदीदा लाइन के बारे में पूछा गया था तो उन्‍होंने कहा कि केवल एक बार ‘ट्रेसर बुलेट’ बोला था। लेकिन मीडिया इसे हर बार यूज करता है। इसमें वे क्‍या कर सकते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 लगातार पांच हार से बेइज्जत हुए आस्ट्रेलिया ने दुहराया 32 साल पुराना इतिहास, आधी टीम की कर दी छुट्टी
2 क्रिकेट की दुनिया में ‘अफगानी धोनी’ के इस हेलिकॉप्‍टर छक्‍के ने मचाई धूम
3 जिम्‍बाब्‍वे ने आखिरी ओवर में नहीं दिए चार रन, झटके तीन विकेट, वेस्‍ट इंडीज से टाई कराया मैच
ये पढ़ा क्या?
X