ताज़ा खबर
 

ढोल की थाप पर नाचे कोहली, रवि शास्‍त्री के हाथ में दिखी बीयर की बोतल, भड़के फैंस

भारत ऑस्ट्रेलिया में अपनी पहली टेस्ट सीरीज से महज एक कदम दूर है। मेलबर्न में जीत के साथ ही भारत ने सीरीज में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। यहां से भारतीय टीम के पास इस सीरीज को अपने नाम करने का सुनहरा मौका है।

रवि शास्त्री। (फोटो सोर्स- ट्विटर/@hashtag_nitin)

भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच रवि शास्त्री एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपनी हरकतों की वजह से ट्रोल हो रहे हैं। दरअसल, मेलबर्न टेस्ट जीतने के बाद होटल आते समय रवि शास्त्री बीयर पीते नजर आए। स्टेडियम से होटल आने के बाद जैसे ही खिलाड़ी बस से उतरे, रवि शास्त्री के हाथों में बीयर की बोतल दिखी। बीयर पीते हुए उनकी तस्वीर कैमरे में कैद हो गई। इसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। जैसे ही टीम इंडिया बस से होटल पहुंची तो फैंस होटल के बाहर इस जीत को सेलिब्रेट करने के लिए खड़े थे। फैंस वहां ढोल बजाकर जोर-जोर से इंडिया-इंडिया का नारा लगा रहे थे, इसी दौरान शास्त्री वहां बस से बीयर पीते हुए उतरे और फैंस के निशाने पर आ गए। शास्त्री के अलावा कप्तान विराट कोहली भी इस जीत के बाद बेहद मस्ती भरे अंदाज में नजर आए। कोहली ढोल की थाप पर नाचते नजर आए, वहीं हार्दिक पांड्या ने कोहली का भरपूर साथ दिया।

बता दें कि भारत ऑस्ट्रेलिया में अपनी पहली टेस्ट सीरीज से महज एक कदम दूर है। मेलबर्न में जीत के साथ ही भारत ने सीरीज में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। यहां से भारतीय टीम के पास इस सीरीज को अपने नाम करने का सुनहरा मौका है। वहीं 3 जनवरी से शुरू हो रहे आखिरी टेस्ट मैच में जीत दर्ज कर ऑस्ट्रेलिया की कोशिश सीरीज ड्रॉ करने की होगी। भारत मेलबर्न में 37 साल बाद कोई टेस्ट मैच जीतने में कामयाब रहा है।

इस धमाकेदार जीत के साथ ही भारत ने अपने नाम कई रिकॉर्ड दर्ज कर लिया। मेलबर्न टेस्ट में भारत की ओर से चेतेश्वर पुजारा, मयंक अग्रवाल और जसप्रीत बुमराह ने यादगार प्रदर्शन किया। सिडनी टेस्ट में टीम अपने इस प्रदर्शन को जारी रखना चाहेगी। हालांकि, रोहित शर्मा सिडनी टेस्ट में टीम का हिस्सा नहीं होंगे और उनकी जगह कप्तान विराट कोहली आर अश्विन को मौका दे सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 हरमनप्रीत कौर को आईसीसी महिला टी20 की कमान, टीम में मंधाना और पूनम भी शामिल
2 भारत की स्मृति मंधाना बनीं ICC ‘वुमन क्रिकेटर ऑफ द ईयर’ और ‘वुमन वनडे क्रिकेटर ऑफ द ईयर’
3 VIDEO: बेटी संग खुद बच्चे बन गए धोनी, रेत पर इस तरह खेलते आए नजर