ताज़ा खबर
 
  • राजस्थान

    BJP+ 0
    Cong+ 0
    RLM+ 0
    OTH+ 0
  • छत्तीसगढ़

    BJP+ 0
    Cong+ 0
    JCC+ 0
    OTH+ 0
  • मिजोरम

    BJP+ 0
    Cong+ 0
    MNF+ 0
    OTH+ 0
  • मध्य प्रदेश

    BJP+ 0
    Cong+ 0
    BSP+ 0
    OTH+ 0
  • तेलांगना

    BJP+ 0
    TDP-Cong+ 0
    TRS-AIMIM+ 0
    OTH+ 0

* Total Tally Reflects Lead + Win

गाली गलौच के बाद पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर राशिद लतीफ के बदले सुर, मनोज तिवारी पर कहा- जाने दो यार

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड बुरे दौर से गुजर रहा है और कई सालों से भारत के साथ क्रिकेट सीरीज की मांग करता रहा है। पिछले दिनो भारत के लिए आपत्तिजनक भाषा बोलने वाले राशिद तलीफ ने भी इस ऐसी ही मांग की है।

राशिद लतीफ।

भारत पाकिस्तान के बीच इन दिनों सरहद से लेकर खेल के मैदान तक हर तरफ तनाव दिख रहा है। जहां एक तरफ आतंकवाद के कारण दोनों देशों के बीच बातचीत बंद है तो वहीं भारतीय सरकार के दबाव में बीसीसीआई पाकिस्तान के साथ क्रिकेट के संबंध भी लगभग खत्म किए हुए है। दोनों देशों के बीच में सालों से द्विपक्षीय क्रिकेट सीरीज नही खेली गई है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड इन दिनों बुरे दौर से गुजर रहा है और कई सालों से भारत के साथ एक क्रिकेट सीरीज की मांग कर रहा है। लेकिन भारत हर बार पाकिस्तान की इस मांग को नकार देते हैं। इधर पिछले कुछ दिनों से भारत के खिलाफ विवादास्पद बात कहकर सुर्खियों में आए पूर्व पाकिस्तानी विकेटकीपर राशिद तलीफ ने श्रीलंका के खिलाफ पाकिस्तान की जीत के बाद एक बार फिर वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो राशिद पहले पाकिस्तानी टीम को सेमीफाइनल में पहुंचने पर बधाई देते हैं।

इसके बाद राशिद को भारत, बांग्लादेश, पाकिस्तान और इंग्लैंड के सेमीफाइनल में पहुंचे पर 1947 से पहले के भारत की स्थिती याद आ गई। इस बार राशिद भारत के लिए बेहद नर्म सुर में बोल रहे हैं। हाल ही मनोज तिवार के कमेंट पर कुछ बोलने से लतीफ बचते नजर आए है। लतीफ ने कहा जाने दो, मैंने देखा ही नहीं। मैं देखता थोड़ी हूं मैं बोलता हूं लोग सुनते हैं।  कई बार राशिद पूर्व भारतीय बल्लेबाज अजय जडेजा का भी नाम लेते दिखते हैं। राशिद बार बार भारतीय सरकार और क्रिकेट बोर्ड से अपील करते हैं कि दोनों देशों की आपस में क्रिकेट सीरीज होनी चाहिए। सेमीफाइनल में पाकिस्तान का मुकाबला इंग्लैंड से होगा जो भी टीम ये मैच जीतेगी वो गुरूवार को भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाले मैच की विजेता टीम के साथ फाइनल खेलेगी। राशिद ने साल 1992 से लेकर 2004 के बीच पाकिस्तानी टीम  के लिए क्रिकेट खेला है। वो पाकिस्तानी टीम के कप्तान भी रह चुके हैं।

इससे पहले राशिद लतीफ वीरेंद्र सहवाग को लेकर बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी कर चुके हैं, देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App