ताज़ा खबर
 

रणजी ट्रॉफी में सबसे ज्‍यादा रन बनाने वाले बल्‍लेबाज ने गर्लफ्रेंड को अनोखे अंदाज मे किया प्रपोज, जानिए क्‍या रहा जवाब

आईपीएल में मयंक का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है, ऐसे में उनकी कोशिश होगी कि इस साल वो इस टूर्नामेंट में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे।

मयंक अग्रवाल। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

कर्नाटक के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल इस साल रणजी ट्रॉफी में कमाल की लय में नजर आए। उन्होंने हर मैच में रन बनाए, लेकिन उनकी टीम क्वार्टर फाइनल में ही टूर्नामेंट से बाहर हो गई। मयंक के लिए अब आईपीएल में अपने आपको एक बार फिर साबित करने का मौका होगा। आईपीएल में मयंक का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है, ऐसे में उनकी कोशिश होगी कि इस साल वो इस टूर्नामेंट में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे। इस साल रणजी में सबसे ज्यादा 1160 रन बनाकर वो अब भी टूर्नामेंट के सबसे टॉप बल्लेबाज हैं। इस बीच मयंक ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि ‘फाइनली वो मान गई’। उन्होंने इसके साथ ही लिखा कि मैं इस अनुभव के बारे में आपको शब्दों में नहीं बता सकता।

मयंक अग्रवाल। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

मयंक इस समय लंदन में गर्लफ्रेंड के साथ हॉलिडे एन्जॉय कर रहे हैं। इसी दौरान उन्होंने गर्लफ्रेंड को टेम्स नदी के किनारे मौजूद हवाई झूले पर प्रपोज कर दिया। मयंक की इस स्टाइल को देखकर उनकी गर्लफ्रेंड भी इंप्रेस हो गई। मयंक का प्रपोज करने का यह तरीका तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल भी होने लगा। इसके अलावा क्रिकेट फैंस ने इंस्टाग्राम पर उन्हें बधाई भी दी।

मयंक अग्रवाल। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

आईपीएल के शुरुआती सीजन में मयंक अग्रवाल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से खेलते नजर आए। लेकिन कुछ सालों बाद टीम ने उन्हें रिलीज कर दिया। इसके बाद मयंक को दिल्ली डेयरडेविल्स ने खरीदा। दिल्ली की तरफ से खेलते हुए मयंक कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। अगर मयंक अग्रवाल के आईपीएल के प्रदर्शनों पर नजर डाले तो उन्होंने अब तक खेले 53 मैचों में 17.78 समान्य औसत के साथ 818 रन बनाए है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App