ताज़ा खबर
 

VIDEO: राहुल चाहर ने बचपन के प्यार से की सगाई, गुलाब देकर किया प्रपोज

Rahul Chahar Engaged To His Long-Time Girlfriend: चाहर ने मुंबई की ओर से खेलते हुए अपनी गेंदबाजी से सभी को खासा प्रभावित किया था, आईपीएल में दमदार प्रदर्शन के कारण ही उनका सिलेक्शन भारतीय टीम में हो पाया।

दीपक चाहर ने शेयर की तस्वीर। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Rahul Chahar Engaged To His Long-Time Girlfriend: भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाज राहुल चाहर ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड ईशानी के साथ सगाई कर ली है। भारत के स्टार गेंदबाज दीपक चाहर ने अपने छोटे भाई राहुल की सगाई की कुछ तस्वीरें अपने ऑफिश्यली इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। सगाई की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रही है। दीपक और राहुल चचेरे भाई हैं और दोनों ही खिलाड़ी भारत की ओर से इंटरनैशनल क्रिकेट खेल चुके हैं। इस सगाई में राहुल के करीबी दोस्त और परिवार वाले ही मौजूद थे। सगाई का एक वीडियो दीपक चाहर की बहन मालती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में राहुल ईशानी को गुलाब देकर प्रपोज कर रहे हैं और साथ ही रिंग पहना रहे हैं।

इस साल अगस्त में राहुल चाहर ने वेस्टइंडीज के खिलाफ इंटरनैशनल क्रिकेट में भारत की ओर से डेब्यू किया था। हालांकि, अपने पहले मैच में वह कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकें थे और सिर्फ एक विकेट झटकने में कामयाब रहे थे। राहुल चाहर का प्रदर्शन पिछले सीजन आईपीएल के दौरान शानदार रहा था। चाहर ने मुंबई की ओर से खेलते हुए अपनी गेंदबाजी से सभी को खासा प्रभावित किया था, आईपीएल में दमदार प्रदर्शन के कारण ही उनका सिलेक्शन भारतीय टीम में हो पाया।

मुंबई इंडियंस ने 2018 में राहुल चाहर को अपने साथ एक करोड़ 80 लाख की कीमत में शामिल किया। 2018 में तो उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला लेकिन 2019 में जब उन्हें मौका मिला तो फिर राहुल ने अपनी फिरकी का करिश्मा दिखाया। उन्हें टीम में शामिल भी मयंक मार्कंडेय के चोटिल होने के बाद किया गया था। इसके बाद वो टीम से ड्राप नहीं हुए और 13 मैच में 13 विकेट लिए।

राहुल ने आईपीएल में 47 ओवर गेंदबाजी की और 397 रन दिए, जिसमें 125 गेंदें डॉट थीं। राहुल एक बार फिर आने वाले सीजन में मुंबई के लिए कमाल का प्रदर्शन करना चाहेंगे। पिछले सीजन टीम के पास मयंक मार्कंडेय के रूप में एक विकल्प मौजूद था लेकिन इस सीजन मुंबई की स्पिन विभाग की जिम्मेदारी राहुल चहर के कंधो पर होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ड्वेन ब्रावो ने रिटायरमेंट पर लिया यू-टर्न, विंडीज के लिए फिर से खेलने को तैयार
2 VIDEO: युवराज सिंह के बर्थडे पर युवी के साथ जमकर नाचे रोहित शर्मा, पंड्या ने भी दिखाए डांस मूव्स
3 दीपिका पादुकोण ने खोला राज, कोहली-धोनी नहीं बल्कि ‘दीवार’ हैं उनके पसंदीदा क्रिकेटर
ये पढ़ा क्या?
X