ताज़ा खबर
 

अश्विन ने गेंदबाजी पर ताना मारने वाले शख्‍स को दिया जवाब तो खुश हुए टि्वटर यूजर

अश्विन वर्तमान में नंबर वन टेस्‍ट गेंदबाज और ऑलराउंडर हैं। अश्विन और रवींद्र जडेजा को टी20 सीरीज के लिए आराम दिया गया है।

r ashwin, ravichandran ashwin, ashwin twitter, ashwin tweet, moeen ali, r ashwin news, india cricket, cricket newsभारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन जिस तरह से क्रिकेट के मैदान में बल्‍लेबाजों को तो सोशल मीडिया पर ट्रॉल करने वालों को चकमा देने में माहिर हैं।

भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन जिस तरह से क्रिकेट के मैदान में बल्‍लेबाजों को तो सोशल मीडिया पर ट्रॉल करने वालों को चकमा देने में माहिर हैं। हाल ही में एक टि्वटर यूजर ने अश्विन पर निशाना साधा तो भारतीय क्रिकेटर ने पलटवार करते हुए पासा पलट दिया। ट्रॉल करने वाले शख्‍स ने अश्विन की फिरकी पर सवाल उठाते हुए उन्‍हें इंग्‍लैंड के ऑफ स्पिनर मोईन अली से सीख लेने को कहा था। उसने लिखा, ”रविचंद्रन अश्विन आप मोईन अली को बॉलिंग करते हुए देख रहे हैं ना, कुछ सीखिए क्‍योंकि आप खेल तो रहे हैं नहीं।” इस पर अश्विन ने जवाब दिया, ”मैंने उनका स्‍पैल पूरा होने के बाद जब उद्देश्‍य पूरा हो गया तो मैच देखना शुरू किया।” गौरतलब है कि अश्विन और रवींद्र जडेजा को टी20 सीरीज के लिए आराम दिया गया है। अश्विन के जवाब को कई सोशल मीडिया यूजर्स ने भी सराहा।

मोईन अली ने भारत और इंग्‍लैंड के बीच कानपुर और नागपुर में हुए दो टी20 मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन किया है। कानुपर में पहले वनडे में तो उन्‍हें 21 रन देकर दो विकेट लेने के चलते मैन ऑफ द मैच का पुरस्‍कार भी मिला था। नागपुर में हुए दूसरे टी20 में भी उन्‍होंने केवल 20 रन खर्च किए और युवराज सिंह का विकेट लिया था। टी20 सीरीज में भारत और इंग्‍लैंड 1-1 से बराबर है। कानपुर में मुकाबला हारने के बाद नागपुर में टीम इंडिया ने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के बूते 5 रन से जीत हासिल की थी। बेंगलुरु में सीरीज के विजेता का फैसला होगा।

अश्विन वर्तमान में नंबर वन टेस्‍ट गेंदबाज और ऑलराउंडर हैं। टेस्‍ट क्रिकेट में पिछले कुछ सालों में उन्‍होंने जबरदस्‍त प्रदर्शन किया है और भारत को विजेता बनाने में अहम भूमिका निभाई है। हालांकि क्रिकेट के छोटे प्रारूप वनडे और टी20 में उनका प्रदर्शन थोड़ा हल्‍का रहा है। इंग्‍लैंड के खिलाफ तीन वनडे में वे केवल तीन विकेट ले पाए थे। ये तीनों विकेट भी एक ही मैच में मिल गए थे, दो मैच में तो वे विकेटलैस थे।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IND vs BAN: चार घंटे की देरी से शुरू हुई बीसीसीआई की बैठक, अमिताभ चौधरी नहीं हो सके शामिल
2 बांग्‍लादेश के खिलाफ टेस्‍ट के लिए टीम इंडिया का एलान, अभिनव मुकुंद की वापसी, पार्थिव बाहर
3 जब सचिन तेंदुलकर के काम आई एक वेटर की सलाह, अगले ही मैच में बदल लिया था अपना एल्बो गॉर्ड
ये पढ़ा क्या?
X