ताज़ा खबर
 

धमाकेदार फॉर्म में हैं CSK को फाइनल जिताने वाले शेन वॉटसन, PSL के बाद IPL में भी कर सकते हैं रनों की बौछार

Player of the tournament, Shane Watson: वॉटसन ने न सिर्फ बल्ले से बल्कि कई मौकों पर गेंद से भी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी और फैंस तो यही दुआ कर रहे होंगे कि वॉटसन का यह फॉर्म यूं ही बरकरार रहे।

क्वेटा के लिए खेलते शेन वॉटसन। (फोटो सोर्स- एपी)

Player of the tournament, Shane Watson: पिछले सीजन फाइनल मैच में दमदार शतक जड़ चेन्‍नई सुपर किंग्‍स को चैंपियन बनाने वाले पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी शेन वॉट्सन शानदार फॉर्म में हैं। वॉटसन का फॉर्म में होना चेन्नई के लिए एक बार फिर फायदेमंद साबित हो सकता है। वॉटसन ने पीएसएल में क्वेटा ग्लैडिएटर्स की ओर से खेलते हुए कुछ बेहतरीन पारियां खेली हैं। इस दौरान उन्होंने चार अर्धशतक भी लगाए। वॉटसन के नाम पीएसएल के इस सीजन 144.81 के स्‍ट्राइकरेट के साथ कुल 430 रन रहे। टूर्नामेंट में सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में वॉटसन का नाम टॉप रहा और उन्हें प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट के खिताब से भी नवाजा गया। पूरे सीजन वॉटसन लगातार क्वेटा के लिए उपयोगी साबित होते रहे।

वॉटसन ने न सिर्फ बल्ले से बल्कि कई मौकों पर गेंद से भी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी और फैंस तो यही दुआ कर रहे होंगे कि वॉटसन का यह फॉर्म यूं ही बरकरार रहे। वॉटसन चेन्नई के अनुभवी खिलाड़ियों में से एक हैं। 37 साल के वॉटसन इस तरह के फॉर्मेट में हर सिचुएशन को बेहतर समझ सकते हैं और ऐसे में उनकी उपस्थिति टीम के लिए बेहद जरूरी हो जाती है। आईपीएल 2019 शुरू होने में अब महज चार दिनों का समय रह गया है। पहला मुकाबला ही टीम को टूर्नामेंट की सबसे मजबूत माने जाने वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से होना है। टीम के लगभग सभी खिलाड़ी फ्रेंचाइजी के साथ जुड़ चुके हैं। चेन्नई के लिए अच्छी खबर यह है कि इस सीजन केदार जाधव भी टीम के साथ शुरू से रहेंगे।

पिछले सीजन पहला मैच खेलने के बाद ही केदार चोट की वजह से पूरे सीजन से बाहर हो गए थे। वहीं आईपीएल 2018 के दौरान भी वॉटसन ने चेन्नई के लिए कई अहम पारियां खेली थी। इन पारियों में सबसे यादगार पारी फाइनल में उनके द्वारा लगाया गया शतक रहा। पिछले सीजन वॉटसन ने आईपीएल के 15 मैचों में 154.59 की स्‍ट्राइकरेट से 555 रन बनाए थे।

Next Stories
1 धोनी की नकल करने पर फैंस के निशाने पर आ गए थे ऋषभ पंत, अब बताया आखिर क्यों किया ऐसा
2 IPL 2019: विराट ने बताया, क्‍यों RCB के अलावा किसी और टीम से नहीं खेल पाएंगे आईपीएल
3 AFG vs IRE: आयरलैंड के इस खिलाड़ी ने बनाया अनूठा रिकॉर्ड, 142 साल के इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा
ये पढ़ा क्या?
X