ताज़ा खबर
 

पीएसएल में पेशावर टीम के मेंटर होंगे इमरान खान

क्रिकेट से राजनेता बने इमरान खान आगामी पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में पेशावर फ्रेंचाइजी का मेंटर बनने को राजी हो गए हैं..

Author कराची | December 23, 2015 11:46 PM
पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के नेता इमरान खान। (एपी फाइल फोटो)

क्रिकेट से राजनेता बने इमरान खान आगामी पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में पेशावर फ्रेंचाइजी का मेंटर बनने को राजी हो गए हैं। पेशावर जल्मी फ्रेंचाइजी के मालिक जावेद आफरीदी ने पुष्टि की कि इमरान टीम के मेंटर होंगे और उसका मार्गदर्शन करेंगे। टीम की कमान शाहिद आफरीदी संभालेंगे। आफरीदी ने कहा कि इमरान खान हमारी टीम के मेंटर बन गए हैं और हम इससे काफी खुश है क्योंकि वे पाकिस्तान क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ हैं और उनके मार्गदर्शन और सलाह से हमें काफी फायदा होगा।

1992 में संन्यास के बाद से इमरान पाकिस्तान में सक्रिय क्रिकेट में कोई भूमिका निभाने से बचे हैं और शीर्ष राजनेता बन गए हैं। जावेद आफरीदी ने कहा कि शाहिद ने इमरान को पेशावर फ्रेंचाइजी का मेंटर बनने के लिए मनाया। आफरीदी ने स्वीकार किया कि इमरान का कार्यक्रम काफी व्यस्त है लेकिन इसके बाद उन्होंने उनकी फ्रेंचाइजी के खिलाड़ियों के लिए समय निकालने का वादा किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App