ताज़ा खबर
 

VIDEO: ऋषभ पंत के स्लेजिंग का अंदाज ऑस्ट्रेलियन PM को भी आया पसंद, मिलते ही कही ये बात

पंत का यह दूसरा ही विदेशी दौरा है, ऑस्ट्रेलिया से पहले वो इंग्लैंड दौरे पर टीम के साथ थे। इस दौरे पर भले ही पंत बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं कर पाए हों, लेकिन विकेट के पीछे से उन्होंने सभी को प्रभावित किया है।

ऑस्ट्रेलियन पीएम औ ऋषभ पंत। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज में खिलाड़ियों के बीच मैदान पर जमकर स्लेजिंग हो रही है। मेलबर्न में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन और भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत के बीच कई बार नोक-झोंक देखने को मिली। पेन ने दूसरी पारी के दौरान बल्लेबाजी कर रहे पंत की स्लेजिंग की तो अगले ही दिन पंत ने पेन की स्लेजिंग कर हिसाब बराबर कर दिया। नए साल के मौके पर ऑस्ट्रेलियन प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरीसन ने भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों ही देशों के खिलाड़ियों को अपने निवास पर मिलने बुलाया था। इस दौरान जब ऋषभ पंत मॉरीसन से हाथ मिलाने पहुंचे तो उन्होंने पंत को तुरंत ही पहचान लिया। पंत से मिलते ही उनके चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान आ गई। इसके बाद उन्होंने पंत से पूछा कि आपने ही स्लेजिंग की थी? इस पर पंत ने हां में जवाब दिया तो उन्होंने कहा आपका पलटवार बिल्कुल सही था। आपका स्वागत है। आपने खेल में प्रतिद्वन्दिता को बनाए रखने का काम किया है।

बता दें कि पंत का यह दूसरा ही विदेशी दौरा है, ऑस्ट्रेलिया से पहले वो इंग्लैंड दौरे पर टीम के साथ थे। इस दौरे पर भले ही पंत बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं कर पाए हों, लेकिन विकेट के पीछे से उन्होंने सभी को प्रभावित किया है। पहले मैच के दौरान ही पंत ने एक मैच के दौरान सबसे अधिक कैच पकड़ने का रिकॉर्ड बनाया था। वहीं पर्थ टेस्ट में पंत और मार्क्स हैरिस के बीच मैदान पर नोक-झोंक देखने को मिली। इसके बाद मेलबर्न में टिम पेन ने पंत को छेड़ने का काम किया।

बता दें कि तीसरे टेस्ट के दौरान पेन ने पंत से कहा था कि जब वह अपनी पत्नी को फिल्म दिखाने ले जाएं तो क्या वह उनके बच्चे के लिए बेबीसिटर का काम करेंगे। इसके बाद पंत ने भी उन पर दूसरी पारी के दौरान काफी कमेंट्स किए थे। हालांकि, मैच की बातों को भुलाकर पंत  पेन के एक बच्चे को अपने गोद में खिलाते नजर आए। इस दौरान पेन की वाइफ बोन्नी भी वहां मौजूद थी।

Next Stories
1 Ind Vs Aus: ऐतिहासिक हार के कगार पर खड़ी ऑस्‍ट्रेलियाई टीम, टिम पेन बोले- जीत के लिए शतक लगाने होंगे
2 Ind vs Aus 4th Test: पिछले सात सालों से पीठ की समस्या से जूझ रहे हैं कप्तान विराट कोहली, सिडनी टेस्ट से पहले कही ये बात
3 Ind vs Aus 4th Test: सचिन, द्रविड़, गावस्‍कर नहीं, अब ईशांत शर्मा के नाम विदेश में सबसे ज्‍यादा जीत का रिकॉर्ड
ये पढ़ा क्या?
X