ताज़ा खबर
 

पीसीबी ने मोहम्मद आमिर को इंग्लैंड दौरे पर अच्छे बर्ताव की ताकीद की

आमिर, सलमान बट और मोहम्मद आसिफ को इंग्लैंड में 2010 में स्पॉट फिक्सिंग का आरोपी पाया गया था। उन्हें ब्रिटेन में जेल की सजा भी काटनी पड़ी।

Author कराची | June 12, 2016 4:13 PM
पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर। (एपी फाइल फोटो)

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के आला अधिकारियों ने तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को इंग्लैंड दौरे पर अच्छा बर्ताव करने और और टीम प्रबंधन, भ्रष्टाचार निरोधक और सुरक्षा मैनेजर के हर निर्देश मानने की ताकीद की है। एक सीनियर अधिकारी ने बताया कि ब्रिटिश अधिकारियों द्वारा आमिर को वीजा देने की पुष्टि किए जाने के बाद पीसीबी अध्यक्ष शहरयार खान, नजम सेठी और मुख्य संचालन अधिकारी सुभान अहमद ने लाहौर में इस तेज गेंदबाज से मुलाकात की।

अधिकारी ने कहा,‘मुलाकात के दौरान आमिर को साफ तौर पर कहा गया कि उसे टीम प्रबंधन, भ्रष्टाचार निरोधक ईकाई और सुरक्षा मैनेजर की हर बात माननी होगी और मैनेजर से अनुमति मिलने बिना मीडिया से कोई बात नहीं करेंगे।’ उन्होंने कहा,‘आमिर से कहा गया कि उसे खराब हालात का सामना करने के लिए मानसिक रूप से तैयार रहना होगा क्योंकि दर्शकों के बर्ताव पर किसी का काबू नहीं है। उसे संयम से काम लेना होगा।’ आमिर, सलमान बट और मोहम्मद आसिफ को इंग्लैंड में 2010 में स्पॉट फिक्सिंग का आरोपी पाया गया था। उन्हें ब्रिटेन में जेल की सजा भी काटनी पड़ी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App