ताज़ा खबर
 

इंग्लैंड दौरे पर 4 मीडिया मैनेजर भेजने के लिए पीसीबी की आलोचना

पीसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि चार अलग मीडिया प्रबंधकों को भेजने का फैसला इसलिए किया गया क्योंकि दौरा लंबा है और बोर्ड मीडिया कर्मियों को अनुभव देना चाहता है।

Author कराची | June 24, 2016 9:39 PM
पाकिस्तान क्रिकेट टीम (फाइल फोटो)

राष्ट्रीय टीम के साथ मीडिया प्रबंधक के तौर पर काम करने के लिए चार अलग व्यक्तियों को इंग्लैंड भेजने के पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के फैसले की आलोचना हो रही है और बोर्ड के वित्तीय और प्रशासनिक मामलों को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं। इंग्लैंड के ढाई महीने के दौरे के दौरान दो विदेशी मीडिया पेशेवरों को राष्ट्रीय टीम के साथ जोड़ने का प्रयास करने के बाद पीसीबी ने अब अपने मीडिया विभाग के चार व्यक्तियों को अलग अलग समय पर मीडिया प्रबंधक के रूप में काम करने के लिए इंग्लैंड भेजने का फैसला किया है।

पीसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि चार अलग मीडिया प्रबंधकों को भेजने का फैसला इसलिए किया गया क्योंकि दौरा लंबा है और बोर्ड मीडिया कर्मियों को अनुभव देना चाहता है। जानकारी के अनुसार आगा अकबर पहले टेस्ट के लिए मीडिया मैनेजर होंगे जबकि रेजा राशिद टेस्ट श्रृंखला के बाकी हिस्से के लिए वहां रहेंगे। दो अगस्त से छह सितंबर तक आन अली और मीडिया विभाग के प्रमुख अमजद भट्टी जिम्मेदारी निभाएंगे।

HOT DEALS
  • Gionee X1 16GB Gold
    ₹ 8990 MRP ₹ 10349 -13%
    ₹1349 Cashback
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 15399 MRP ₹ 16999 -9%
    ₹0 Cashback

एक सूत्र ने हालांकि बताया कि आंतरिक मतभेद के कारण चार मीडिया मैनेजर को भेजने का फैसला किया गया। सूत्र ने कहा, ‘आगा अकबर मीडिया महाप्रबंधक हैं और भट्टी मीडिया निदेशक है जबकि रेजा और आन प्रबंधक के रूप में काम करते हैं। ताकत को लेकर असली रस्साकशी अकबर और भट्टी के बीच है जो बोर्ड के लिए सिरदर्द है क्योंकि दोनों के पीसीबी में समर्थक हैं जो उनका साथ दे रहे हैं। इसलिए यह सभी को खुश करने का मामला है।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App