ताज़ा खबर
 

संन्यास लेने के 8 साल बाद विश्वकप में इंग्लैंड के लिए मैदान में उतरा ये दिग्गज खिलाड़ी

42 साल के कॉलिंगवुड को फील्डिंग करता देख हर कोई चौंक गया। बता दें कॉलिंगवुड इंग्लैंड के सहायक कोच कोच भी हैं। कॉलिंगवुड ने अपनी कप्तानी में इंग्लैंड को टी20 विश्वकप जिताया था।

Author Published on: May 25, 2019 5:24 PM
world cup 2019: 8 साल बाद विश्वकप में इंग्लैंड के लिए मैदान में उतरे पॉल कॉलिंगवुड।

England vs Australia warm up match: वर्ल्ड कप का तीसरा अभ्यास मैच मेजबान इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच साउथम्पटन के द रोज़ बाउल स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में एक अजीब नजारा देखने को मिला है। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड चोटिल हो जाने के बाद मैदान से बाहर चले गए। चोटिल मार्क वुड के बदले सब्सटीट्यूट फील्डर के रूप में मैदान में फील्डिंग करने इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी और पूर्व कप्तान पॉल कॉलिंगवुड आ गए। 42 साल के कॉलिंगवुड को फील्डिंग करता देख हर कोई चौंक गया। बता दें कॉलिंगवुड इंग्लैंड के सहायक कोच कोच भी हैं। कॉलिंगवुड ने अपनी कप्तानी में इंग्लैंड को टी20 विश्वकप जिताया था।

England vs Australia Practice Match Live Cricket Score Online: यहां देखें इस मैच से जुड़ी लाइव अपडेट 

इस मैच में इंग्लैंड के कप्तान इयोन मॉर्गन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत अच्छी रही। कप्तान आरोन फिंच का जल्द विकेट गिरने के बाद सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर और शॉन मार्श ने टीम को संभाला। दोनों ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए दूसरे विकेट के लिए 64 रन जोड़े। 1 साल के बैन के बाद टीम में वापसी कर रहे वार्नर ने अपने आईपीएल के शानदार फॉर्म को जारी रखते हुए 43 रनों की पारी खेली। ऐसा लग रहा था की वार्नर एक लम्बी पारी खेलेंगे लेकिन लम्बा शॉट लगाने के चक्कर में वे केट की गेंद पर बेयरस्टो को कैच दे बैठे।



वार्नर के आउट होने के बाद स्टीव स्मिथ बल्लेबाजी करने उतरे। स्मिथ भी दो साल के प्रतिबन्ध के बाद ऑस्ट्रेलिया के लिए खेल रहे हैं। स्मिथ ने समझदारी से बल्लेबाजी करते हुए शानदार अर्धशतक लगया। खबर लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलिया ने 31 ओवरों के बाद तीन विकेट के नुकसान पर 158 रन बना लिए हैं। क्रीज़ पर स्टीव स्मिथ (50) और उस्मान ख्वाजा (17) रन बनाकर खेल रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 England vs Australia : रोमांचक मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने 12 रनों से इंग्लैंड को हराया
2 World Cup 2019 : पहले वार्म अप मैच में टीम इंडिया को मिली निराशा, न्यूजीलैंड ने 6 विकेट से जीता मुकाबला
3 World Cup 2019: केन विलियमसन और टेलर की पारी ने न्यूजीलैंड को 6 विकेट से दिलाई जीत