ताज़ा खबर
 

विराट कोहली का फॉर्म देखकर घबराया पाकिस्‍तानी मीडिया, एक्‍सपर्ट बोले- हमारे बल्‍लेबाज तो सारे फ्लॉप हो रहे हैं

दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर भारत और श्रीलंका के बीच तीसरे और निर्णायक टेस्ट मैच खेला जा रहा है। पहली पारी में विराट कोहली 243 रनों की शानदार पारी खेलकर आउट हो गए थे।
कप्तान विराट कोहली (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर भारत और श्रीलंका के बीच तीसरे और निर्णायक टेस्ट मैच खेला जा रहा है। पहली पारी में विराट कोहली 243 रनों की शानदार पारी खेलकर आउट हो गए थे। इसके पीछे की वजह श्रीलंकाई खिलाड़ियों का बार-बार मैच रोकना बताया जा रहा है। पूर्व क्रिकेटर्स की माने तो कोहली का ध्यान भटकाने के लिए श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने बार-बार खेल रोका। जिसके बाद कोहली आउट भी हो गए। कोहली तिहरा शतक बनाने से भले ही चूक गए हों, लेकिन उन्होंने दोहरा शतक जड़कर ही कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए। कोहली के इस विराट रूप को देखकर पाकिस्‍तानी मीडिया भी इन दिनों उनकी जमकर तारीफ कर रहा है। पाकिस्तानी क्रिकेट एक्‍सपर्ट ने एक शो के दौरान बताया कि हमारे यहां एक बल्लेबाज भी ऐसा नहीं है जो फॉर्म हो। वहीं भारतीय टीम का हर खिलाड़ी रन बनाने में जुटा हुआ है। विराट कोहली लगातार शतक जड़कर हर दिन रिकॉर्ड बनाते जा रहे हैं। विराट के अलावा भी भारत के पास मुरली विजय, शिखर धवन, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा और रोहित शर्मा जैसे बल्लेबाज मौजूद हैं। जो हमेशा रन बनाते हैं।

कोहली की बात की जाए तो वह इस समय बेहतरीन फॉर्म में हैं और दुनिया का कोई भी बल्लेबाज उनकी बराबरी करने का दम नहीं रखता है। स्टीव स्मिथ और जो रूट भी अच्छे खिलाड़ी हैं लेकिन जिस स्पीड से कोहली की गाड़ी चल रही है, उसने सभी को पीछे छोड़ दिया है। पाकिस्तानी क्रिकेट एक्‍सपर्ट ने कहा भारतीय टीम भारत में हमेशा ही अच्छा करती रही है। भारत के लिए 5 जनवरी से होने वाला साउथ अफ्रीका टेस्ट काफी अहम होगा।

साउथ अफ्रीका दौरे पर अगर भारतीय टीम इस तरह का प्रदर्शन जारी रखती है तो निश्तिच रूप से वह वर्ल्ड की सबसे खतरनाक टीम बन जाएगी। हालांकि टेस्ट में अभी भी भारत टॉप पर है लेकिन विदेशी दौरे पर भारतीय खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर टीम काफी निर्भर करेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule