ताज़ा खबर
 

फैन ने खेल में निकाली खामी तो बोले मोहम्मद हाफिज- 11000 रन बना चुका हूं

दरअसल, ट्विटर यूजर फुरकान जावेद ने हफीज को सलाह देते हुए लिखा था कि 'मूविंग बॉल' के खिलाफ वह हमेशा स्ट्रगल क्यों करते हैं।

पाकिस्तान के अनुभवी बल्लेबाज मोहम्मद हफीज। (एपी फाइल फोटो)

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी मोहम्मद हफीज ट्विटर पर एक प्रशंसक के ट्वीट पर खासे भड़क गए। उन्होंने उसे लताड़ते हुए लिखा है कि वह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 11,000 हजार रन बना चुके हैं। दरअसल, ट्विटर यूजर फुरकान जावेद ने हफीज को सलाह देते हुए लिखा था कि ‘मूविंग बॉल’ के खिलाफ वह हमेशा स्ट्रगल क्यों करते हैं। उन्होंने इसे खेलना सीखने की कोशिश क्यों नहीं की? इसके जवाब में बुधवार (4 अप्रैल, 2018) को पाकिस्तान के इस खिलाड़ी ने ट्वीट में लिखा है कि उनसे कुछ गलतियां होती रहती हैं, लेकिन वह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर करीब 11 हजार रन बना चुके हैं और उन्हें इस पर गर्व हैं। वह आगे और भी रन बनाएंगे।

यूजर्स के इस जवाब पर अन्य लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। एक यूजर लिखते हैं कि उन्हें पाकिस्तान के इस खिलाड़ी पर गर्व हैं। हफीज और शाहिद अफरीदी उसके रोल मॉडल हैं। ट्वीट में आगे लिखा गया कि दुनिया में हर खिलाड़ी की कुछ कमजोरियां हैं। मोहम्मद अली लिखते हैं, “तो आप पारी की शुरुआत क्यों नहीं करते? यूएई में कितने रन बनाए हैं आपने?” मोहम्मद इकबाल लिखते हैं कि दुनिया में हफीज को उनसे ज्यादा कोई परेशान नहीं कर सकता। लेकिन कभी उन्होंने रिप्लाई नहीं किया। एक कमेंट में हफीज से कश्मीर मुद्दे पर उनकी राय मांगी गई है। एक कमेंट में लिखा गया कि वेस्टइंडीज के खिलाफ उन्हें क्यों नहीं चुना गया?

देंखे ट्वीट और कमेंट्स-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App